main page

काफी प्रेरणादायक है काबिल की कहानी : यामी गौतम

Updated 16 January, 2017 11:22:21 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि काबिल की कहानी काफी प्रेरणादायक और फिल्म में नेत्रहीनों के प्रति सहानुभूति नहीं दिखाया गया है बल्कि उन्हें समानता का अहसास कराया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि काबिल की कहानी काफी प्रेरणादायक और फिल्म में नेत्रहीनों के प्रति सहानुभूति नहीं दिखाया गया है बल्कि उन्हें समानता का अहसास कराया गया है।  यामी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म काबिल के प्रमोशन में व्यस्त है। 

राकेश रोशन निर्मित और संजय गुप्ता निर्देशित काबिल में यामी के अपोजिट ऋतिक रौशन हैं ।फिल्म में यामी और ऋतिक ने नेत्रहीन का किरदार  निभाया है। यामी ने बताया, 'अपनी भूमिका सुप्रिया की तैयारी के दौरान मुझे अहसास हुआ कि वे संजीदा होते हैं, हालांकि मेरा चरित्र नेत्रहीन का है, लेकिन वह स्वतंत्र है, अकेले यात्रा करती है, काम पर जाती है और दूसरों की तरह सामान्य जिंदगी जीती है। इससे यह विचार आता है कि उनके प्रति सहानुभूतिपूर्ण रवैया अपनाने के बजाय उनके साथ समान व्यवहार करना चाहिए।'  यामी ने कहा, फिल्म की कहानी प्रेरणादायक है। यह किसी शख्स की छुपी हुई क्षमताओं को दर्शाने के बारे में है। फिल्म देखने पर दर्शकों को रोहन और सुप्रिया के प्रति सहानुभूति का अहसास नहीं होगा। यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। 

:

Yami Gautamkaabilhritik roshan

loading...