main page

‘धूम 4’में काम नही कर रही हूं: वाणी कपूर

Updated 20 January, 2017 09:50:04 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह‘धूम 4’में काम नही कर रही है।  बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म धूम का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं ।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह‘धूम 4’में काम नही कर रही है।  बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म धूम का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं । धूम सीरीज की फिल्मों में खलनायक की मुय भूमिका होती है । धूम में जॉन अब्राहम ,धूम 2 में ऋतिक रौशन और धूम 3 में आमिर खान ने काम किया था । 

चर्चा हो रही है कि‘धूम 4’में शाहरुख खान विलेन का रोल निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन इस बार खुद आदित्य चोपड़ा करेंगे। इससे पूर्व धूम सीरीज की फिल्मों का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने नही किया था । हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने‘बेफिक्रे’से निर्देशन के क्षेत्र में आठ साल बाद वापसी की है। बेफिक्रे में वाणी कपूर ने काम  किया है।
 
चर्चा हो रही थी कि धूम 4 में शाहरूख के अपोजिट वाणी काम करती नजर आ सकती है लेकिन वाणी ने इसका खंडन किया है। वाणी कपूर ने शाहरूख खान के साथ फिल्म करने की अफवाह को झूठा बताया है उन्होंने कहा, काश ऐसा हो पाता। वाणी ने कहा कि मुझे शाहरूख खान के अपोजिट कोई फिल्म ऑफर नहीं की गई है। यह एक ऐसी अफवाह है जो मैं चाहती हूं कि काश सच हो जाए.. लेकिन फिलहाल मैं ऐसी किसी फिल्म में नहीं हूं।

:

Vani Kapoordhoom 4Aditya Chopra

loading...