main page

'द वॉइस ऑफ इंडिया' का विनर बना यें लड़का, मिले इतने लाख..

Updated 14 March, 2017 12:10:58 PM

चैनल एण्ड टी.वी. का रियालिटी शो ''द वॉइस ऑफ इंडिया मेेें फरहान सबीर ने ये कॉम्पटीशन जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की

मुंबई: चैनल एण्ड टी.वी. का रियालिटी शो 'द वॉइस ऑफ इंडिया मेेें फरहान सबीर ने ये कॉम्पटीशन जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की। ये ग्रांड फिनाले कल हुआ। शो में सिंगर नीती मोहन, सलीम मर्चेंट, शान और बेन्नी दयाल इसके कोच थे। ग्रांड फिनाले में चार कंटेस्टेंट नियम कानुंगो, परखजीत सिंह, फरहान सबीर और रसिका बोरकर के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। 

विजेता घोषित होने के बाद फरहान ने कहा, 'मैं इस समय बिल्कुल निशब्द हूं और विजेता बनने का अहसास मुझे डुबो रहा है। मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह पाने के लिए खूब मेहनत करूंगा। मैं शान सर को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस सफर में मेरे लिए एक मेंटर से ज्यादा रहे हैं। इसके साथ ही मैं दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझमें और मेरे टैलेंट पर विश्वास किया।'

बता दें कि फरहान सबीर दिल्ली के रहने वाले है। फरहान क्लासिकल सिंगिग और तबला से काफी प्रभावित हुए। जब उनके पिता को ब्रेन ट्यूमर हुआ तो उन्होंने 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए एक कैफे में काम करने लगे। सबीर को एंड टीवी की तरफ से 25 लाख का चेक मिला है और एक गाड़ी भी दी गई है।


 

:

The VoiceShaanSalim Merchantfarhan sabirwinner

loading...