main page

भांग पीने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया नागिन डांस, राज कुंद्रा ने बना डाला वीडियो!

Updated 15 March, 2017 12:10:13 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ खंडाला...

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ खंडाला में होली मनाई। मगर शिल्पा शेट्टी को होली के दौरान काफी मस्ती करते हुए में देखा गया। उनके पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें शिल्पा डांस करती नजर आ रही हैं। भाग के नशे में शिल्पा एकदम मस्ती में डांस कर रही हैं। शिल्पा का यह फनी वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा… दो घूंट भांग पीने का असर। वहीं शिल्पा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर होली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शिल्पा ने अपनी और राज कुंद्रा की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक रोमांटिक कैप्शन लिखा कि तुमने मेरी जिंदगी में रंग भरे हैं।

हाल ही में शिल्पा ने कुछ दिनों पहले हेल्थ एंड वेलनेस वेंचर की घोषणा की। टाइगर श्रॉफ के साथ ल्पा शेट्टी की वेलनेस ​सीरिज के शुरूआत की है। इस डिजिटल सीरिज के ​लोगों को डेली हेल्थ से जुड़े सुझाव मिल सकते हैं। इन हेल्थ और वेलनेस सुझावों को तीन भागों में बांटा गया है।

आर्ट आॅफ लविंग फूड इसमें स्वस्थ खाने से जुड़ी वीडियो शामिल होंगी। स्ट्रेन्थ इसमें वर्कआर्ट और फिटनेस से जुड़ी जानकारी दी जाएगी। इसके बाद आर्ट आॅफ बैलेंस इसमें बॉडी और दिमाग को अच्छा रखने के लिए से जुड़ी वीडियो होंगी। यह वेंचर शुरू करने ने पीछे शिल्पा ने अपना मकसद बताया ​कि स्वस्थ रहो मस्त रहो।

शिल्पा ने बता चुकी हैं कि उनका मकसद इतना है कि हेल्थ और फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाना चाहती हैं और यह माध्यम लोगों की मदद करेगा। स्वस्थ जीवन हर किसी के जीवन का आधार होता है। शिल्पा का कहना है कि वह कोई एक्सपर्ट नहीं हैं लेकिन वह ऐसा महसूस करती हैं, वह इसके जरिए लोगों की मदद कर पाएंगी।

:

Shilpa shettyRaj KundraHoliHot VideoBollywood

loading...