main page

300 स्क्रीन पर रिलीज होगा 'बाहुबली 2' का ट्रेलर, 2 मिनट 20 सेकंड तक रहेगा रोमांच

Updated 16 March, 2017 01:00:49 AM

फिल्म बाहुबली : द कन्क्लूजन का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होने जा...

मुंबई: फिल्म बाहुबली : द कन्क्लूजन का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज को लेकर भी मेकर्स ने लंबी चौड़ी प्लानिंग की है। किसी भी आम फिल्म की तरह ट्रेलर को टीवी चैनलौं, यूट्यूब और सिनेमाघरों में एक साथ एक ही तारीख को रिलीज नहीं किया जाएगा। निर्माता और निर्देशकों ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के लिए क्या रणनीति तैयार की है आइए आपको बताते हैं। फिल्म का तेलुगू भाषा का ट्रेलर सबसे पहले सिनामाघरों में रिलीज होगा। इसे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के तकरीबन 300 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि क्या बाकी राज्यों में भी फिल्म के ट्रेलर को इसी तरह दिखाया जाएगा? इस सवाल का जवाब अभी तक मेकर्स की ओर से नहीं आया है।

फिल्म निर्मात के मुताबिक 'बाहुबली 2' का ट्रेलर लगभग 2 मिनट 20 सेकंड का होगा। फिल्म के निर्माता शोबु यारलगादा ने बुधवार (15 मार्च) को फिल्म के ट्रेलर के लिए सेंसर बोर्ड से मिले प्रमाणपत्र को ऑनलाइन जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी जाहिर किया कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर रिलीज से पहले वे काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं। 'बाहुबली 2' के ट्रेलर को यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है।

हालांकि फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ी चुनौती यह होगी कि वह फिल्मी दर्शकों को मोबाइल या फिर अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर ट्रेलर को रिकॉर्ड करने से रोक सके जब तक कि फिल्म सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं हो जाती।
 

:

BaahubaliTrailerreleaseBollywoodkattappabahubali 2

loading...