main page

अक्षय ने पुरुषों को महिलाओं से सतर्क रहने के दिए टिप्स

Updated 20 March, 2017 10:39:23 AM

दिल्ली के कनॉट प्लेस में अपनी फिल्म ''नाम शबाना'' के प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आये अक्षय कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान नाम शबाना के बारे में काफी बातें शेयर की।   जब अक्षय से पूछा गया कि इस फिल्म

मुंबई:  दिल्ली के कनॉट प्लेस में अपनी फिल्म 'नाम शबाना' के प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आये अक्षय कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान नाम शबाना के बारे में काफी बातें शेयर की।   जब अक्षय से पूछा गया कि इस फिल्म में जासूस बनने की कहानी में एक महिला जासूस को ही क्यों चुना गया। इस सवाल के जवाब में अक्षय ने बोला कि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा बेहतर जासूसी कर सकती हैं और ये बात सीआईए की रिपोर्ट में भी साबित हुई हैं।

अक्षय कुमार ने पुरुषों पर चुटकी लेते हुए आगे ये भी कहा कि हर पति ये बात जानता है कि महिलाएं कितनी अच्छी जासूसी कर सकती हैं। महिलाओं को बेस्ट स्पाई बताते हुए अक्षय ने मर्दो को, खास तौर पर पतियों को महिलाओं से सतर्क रहने के भी टिप्स दे डाले।

आगे अक्षय ने फिल्म की थीम पर बात करते हुए बताया कि ये एक यूनिक कांसेप्ट है, जिसे देखने में लोगों को मजा आएगा और साथ ही फिल्म देखने के बाद सोसाइटी में महिलाओं की भूमिका और सशक्त होगी।

:

Akshay Kumarname ShabanaTapasi Pannu

loading...