main page

फिर विवादों में फंसे कपिल शर्मा, इस एक्ट्रैस के साथ किया बुरा बर्ताव

Updated 20 March, 2017 03:55:06 PM

कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए है। हाल ही में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से फाइट के कारण चर्चा में थे। लेकिन अब फिल्म ''बेगम जान'' की एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऐसा रवैया किया है कि वह फिर सुर्ख़ियों में हैं।

मुंबई: कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए है। हाल ही में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से फाइट के कारण चर्चा में थे। लेकिन अब फिल्म 'बेगम जान' की एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऐसा रवैया किया है कि वह फिर सुर्ख़ियों में हैं। 

खबरों के मुताबिक विद्या बालन इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा और फिल्म की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में 'बेगम जान' को प्रमोट करने पहुंची थीं। लेकिन इसके शूट के लिए कपिल ने उन्हें करीब 6 घंटे तक इंतजार कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करती रहीं। लेकिन वे कहीं दिखाई नहीं दिए।

खबरों में यहां तक दावा किया जा रहा है कि कपिल का इंतजार करते-करते जब विद्या परेशान हो गईं तो वे सेट से वापस लौटने लगीं। लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका। विद्या ने सेट से जाने का मन बनाया और कुछ मिन्टस बाद ही कपिल का फोन आ गया। उन्होंने विद्या को कहा कि अब वे शूट के लिए रेडी हैं।

हालांकि विद्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। यही वजह है कि वे कपिल के इस तरह के बर्ताव को भूलकर शूट के लिए तैयार हो गईं।

:

vidya balankapil sharmathe kapil sharma show

loading...