main page

टैक्स भरने के मामले में बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान सबसे आगे, बिग बी से शाहरुख तक को छोड़ा पीछे

Updated 22 March, 2017 10:05:55 AM

बॉलीवुड के सुल्तान मतलब सलमान खान फिल्मों में पैसा कमाने से लेकर टैक्स भरने तक के हर मामले में आगे निकले गए हैं। बॉलीवुड के एक्टर्स में से सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भ

मुंबई:  बॉलीवुड के सुल्तान मतलब सलमान खान फिल्मों में पैसा कमाने से लेकर टैक्स भरने तक के हर मामले में आगे निकले गए हैं। बॉलीवुड के एक्टर्स में से सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरने के मामले में सलमान खान इस साल टॉप पर रहे। सलमान ने इस साल अक्षय कुमार को टैक्स भरने के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

सलमान खान की फिल्‍मों ने इस साल जमकर कमाई की और 44.5 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्‍स भर के सलमान एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बन गए हैं। सलमान ने पिछले फाइनेंशियल ईयर में 32.2 करोड़ का टैक्स दिया था। इससे ये पता चलता है कि सलमान की इनकम में पूरे 39 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। 

सलमान खान के बाद एक्‍टर अक्षय कुमार 29.5 करोड़ रुपये का टैक्स भर के दूसरी पोजिशन हासिल क।  वहीं ऋतिक रोशन 25.5 करोड़ रुपये कर एडवांस टैक्स चुकाया। पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का नाम इस लिस्ट में नहीं दिखा।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी पिछले फाइनेंशियल ईयर में 7.5 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स भरा। आंकड़े बताते हैं कि पिछले एक साल में कपिल की कमाई में पूरे 206 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। करन जौहर एकलौते बॉलीवुड के ऐसे डायरेक्टर हैं जिनका नाम एडवांस टैक्स भरने की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल हुआ। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और करीना कपूर ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई।

:

salman khanhighest advance taxShahrukh Khan

loading...