main page

हॉलीवुड में अभी काम नहीं करना चाहती है सोनाक्षी

Updated 22 March, 2017 10:29:03 AM

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अभी हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती है।  सलमान खान के साथ‘द बैंग-द टूर’में प्रस्तुति को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह

मुंबई बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अभी हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती है।  सलमान खान के साथ‘द बैंग-द टूर’में प्रस्तुति को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपने काम से बहुत खुश हैं और उनका हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है। सोनाक्षी ने कहा, Þमैं यहां जो काम कर रही हूं, उससे खुश हूं। लेकिन, यदि कोई रोमांचक प्रोजेक्ट आता है तो मैं उसके बारे में एक बार सोचूंगी जरूर। हालांकि, मैं अभी हॉलीवुड जाने के बारे में नहीं सोच रही हूं। 

 सलमान के साथ प्रस्तुति देने के बारे में सोनाक्षी ने कहा, हम इस पर काम कर रहे हैं। दर्शकों को शो में देखना होगा कि हमारा काम कैसा है। मैं आपको इसका आश्वासन देती हूं कि अगर दबंग जोड़ी साथ में होगी, तो यह शानदार ही होगा।  अपनी आगामी फिल्म‘नूर’के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म में निभाया गया पत्रकार का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है।सोनाक्षी ने कहा कि‘नूर’के बाद उन्हें‘इत्तेफाक’की रीमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह पहली बार खलनायिका के किरदार में नजर आएंगी। दर्शकों ने उन्हें पहले ऐसी भूमिका में नहीं देखा होगा। 

:

Sonakshi sinhahollywood

loading...