main page

सलमान खान ने किया था खुलासा, इस शख्स के कारण ऐश्वर्या से टूटा था रिश्ता!!

Updated 22 March, 2017 12:58:37 PM

अपने पापा के निधन के बाद से ऐश्वर्या राय गहरे सदमे में हैं। पूरा बॉलीवुड उनको इस  दुख की घड़ी में उनके साथ है। लेकिन इस मौके पर सलमान खान पीछे रहे हैं।

मुंबई: अपने पापा के निधन के बाद से ऐश्वर्या राय गहरे सदमे में हैं। पूरा बॉलीवुड उनको इस  दुख की घड़ी में उनके साथ है। लेकिन इस मौके पर सलमान खान पीछे रहे हैं। दोनों कभी प्यार करते थे लेकिन आज कल आपस में बात करना ग्वारा नहीं हैं। दोनों के  रिश्ता का खत्म होने का असली कारण आज भी पता नही। लेकिन सूत्रों का दावा है कि  सलमान खान के दबंग स्वभाव के चलते दोनों का रिश्ता खत्म हुआ था। 

उन्होंने ब्रेकअप का कारण ऐश्वर्या के पापा को बताते हुआ कहा था कि ऐश्वर्या के पिता मेरे बारे में बिल्कुल ठीक सोचते थे। साल 2002 में दोनों ने एक-दूसरे पर खुलकर इल्जाम लगाए थे और इसके बाद सलमान खान ने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था।


इस बात की भी अक्सर चर्चा होती है कि ऐश्वर्या राय के माता पिता को उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप नहीं पसंद था। जिस रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर जाकर काफी तमाशा किया, जिसकी पूरी जानकारी ऐश ने एक इंटरव्यू में दी थी।

इसके बाद एक इंटरव्य में सलमान अपनी हर गलती को मानते हुए दूसरा मौका मांगा। इसी दौरान सामने आया था कि उनके ब्रेकअप की बड़ी वजह सलमान का ऐश के पापा के साथ बदतमीजी करना था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मेरी लाइफ के बारे में जानकर वे हमारा रिश्ता नहीं चाहते।

:

salman khanAishwarya Rai BachchanKrishnaraj Rai

loading...