main page

सलमान-कैटरीना की बहुत ही रोमांटिक तस्वीर आई सामने

Updated 22 March, 2017 03:59:33 PM

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर जिंदा है शूटिंग आस्‍ट्रेलिया में कर रहे हैं। एक्शन सीन से पहले इस फिल्म के रोमांटिक गाने की शूटिंग पहले शेड्यूल में पूरी कर ली गई है।

मुंबईः अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर जिंदा है शूटिंग आस्‍ट्रेलिया में कर रहे हैं। एक्शन सीन से पहले इस फिल्म के रोमांटिक गाने की शूटिंग पहले शेड्यूल में पूरी कर ली गई है। आस्‍ट्रेलिया में फिल्‍म की शूटिंग में बिजी है। कटरीना की सेट की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

सूत्रों के अनुसार 20 डिग्री के कम तापमान इस गाने की शूटिंग की गई है। इस फिल्म के लिए शूट किया गए पहले गाने दिल दिया को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में लोकेशन का बखूबी ध्यान रखा गया है। गोल्डन रूफ के आर्कषण लोकेशन पर इस पूरे गाने की शूटिंग की गई है।  

बता दें इस लोकेशन पर कई हॅालीवुड फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है। मुख्य तौर पर जेम्स बॅान्ड की फिल्मों की शूटिंग यहां पर की जा चुकी है। सलमान और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाने के लिए इस लोकेशन को परफेक्ट माना जा रहा है।  ऐसा माना जा रहा है कि यशराज ने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी फिल्मों के रोमांटिक गाने की लोकेशन पर विशेष ध्यान दिया है। जो कि टाइगर जिंदा है में भी बरकरार रहने वाला है। बहरहाल रोमांटिक गाने के बाद अब इस फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग भी जल्द शुरू की जाएगी।   

:

Tigar Zinda haiSalman Khankatrina kaifShooting

loading...