main page

इन बॉलीवुड स्टार्स के हिट गानों में हुईं ऐसी Funny Mistakes

Updated 24 March, 2017 12:31:18 PM

बॉलीवुड में गानों तो सब को बेहद पसंद आते है

मुंबई: बॉलीवुड में गानों तो सब को बेहद पसंद आते है। पर गानें को तैयार करने में फिल्ममेकर्स, स्टार्स, कोरियोग्राफर समेत कई टीम मैंबर्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है। हालांकि, भारी मशक्कत के बाद भी इन गानों में कुछ गलतियां हो जाती है। आज हम बॉलीवुड के पॉपुलर गानों में हुई Funny Mistakes पर नजर डालते है।

1. फिल्म 'धूम-3' के कमली गाने में कैटरीना धीरे-धीरे अपने कपड़े स्ट्रिप करती दिखी हैं। पहले सीन में वे डंगरी पहने नजर आती हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक रंग के बूट्स कैरी किए होते हैं। जैसे ही वह इसे उतारती हैं, तो अचानक स्टॉकिंग पहने दिखाई देती हैं।

 2.  फिल्म रा.वन का गाना नैना में जब शाहरुख की मौत होती है तो उन्हें क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दफनाते दिखाया गया है। जबकि अगले सीन में जब वे इंडिया आते हैं तो करीना उनकी अस्थियां विसर्जित करती नजर आती हैं।

3. जिंदगी न मिलेगी दोबारा का गाना ख्वाबों के परिंदे में जब ऋतिक कैटरीना को छोड़ कर जाने लगते हैं, तो वह दोस्त से गाड़ी मांगकर उनके पीछे जाती हैं। लेकिन अगले ही सीन में दूसरी टॉप पहने नजर आती हैं।

4. 'सिंह इज ब्लिंग' का गाना आजा माही में एमी जैक्सन ने फटी हुईं ड्रैस पहनी थी।

5. कभी खुशी कभी गम का गाना यू आर माई सोनिया करीना जब कॉलेज के पोर्म नाइट के लिए जाती है तो ऋतिक उन्हें बताते हैं कि उन्होंने अलग-अलग सैंडल पहन रखी हैं। इस पर करीना कहती हैं कि ये फैशन है। हालांकि, जब वो पार्टी में पहुंचती हैं तो उनके पैरों मे एक जैसी सैंडल नजर आती हैं।

6. एक विलेन' का गाना तेरी गलियां में सिद्धार्थ स्नो गन मशीन से श्रद्धा के ऊपर बर्फबारी करते हुए दिखाई देते हैं। इसके अगले ही सीन में वह श्रद्धा के बगल में खड़े होकर उनकी फोटो खींचते हैं, लेकिन तब भी बर्फबारी जारी रहती है। कैसे?

7. 'हैदर' का गाना बिस्मिल बिस्मिल के बैकग्राउंड में एक टीवी टावर दिखाई दे रहा है। फिल्म कश्मीर में 1990 के दौर को दिखाती है, जबकि उस दौर में वहां कोई टीवी टावर था ही नहीं।

8. 'भाग मिल्खा भाग' का गाना मेरा यार में कई जगह मोबाइल टावर नजर आ रहे हैं, जबकि 50 और 60 के दशक में मोबाइल ही नहीं था। 

9. कभी खुशी कभी गम में अमिताभ एक सीन में पत्नी के लिए 'आती क्या खंडाला' गाना गाते हैं। ये सीन फिल्म के फ्लैशबैक का है, जो साल 1991 के दौरान का था। पर 'आती क्या खंडाला' गाना साल 1998 में आया था, जब आमिर की फिल्म 'गुलाम' रिलीज हुई थी।

:

funny mistakeshit songsonam kapoorShahrukh Khan

loading...