main page

कपिल की बढीं मुश्किलें, सुनील के बाद 'Ex-GF' भी छोड़ने लगी है शो!

Updated 24 March, 2017 03:50:05 PM

कामेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का अपने साथियों के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते समय फ्लाइट में कपिल ने चंदन प्रभाकर

मुंबई: कामेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का अपने साथियों के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते समय फ्लाइट में कपिल ने चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की और उन्होंने शो में काम करने से इनकार कर दिया। इसके बाद खबर आई कि अली असगर भी शूटिंग नहीं कर रहे। लेकिन अब चौंकाने वाली बात सामने आई है कि कपिल की सो-कॉल्ड Ex-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस भी शो छोड़ने जा रही हैं।

प्रीति सिमोस कपिल के प्रोडक्शन हाउस K9 में क्रिएटिव डायरैक्टर हैं। उनका नाम पिछले कई सालों से कपिल शर्मा से जुड़ता रहा। हालांकि, जबसे कपिल ने ऑफिशियली गिन्नी चतरथ को अपनी पत्नी बताया है, तब से प्रीति मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कही जाने लगीं। वैसे प्रीति चंदन और सुनील की भी अच्छी दोस्त हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने उनके साथ जो किया, वे उसे गलत मानती हैं। पिछले दिनों उन्हें शो की शूटिंग के दौरान सेट से नदारद पाया गया। इसी के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भी कपिल का शो छोड़ रही हैं।

:

kapil sharmaex girlfriendPreeti Simoes

loading...