main page

तो इस वजह से नवाजुद्दीन को अपनी पार्टी में नहीं बुलाते सलमान खान

Updated 24 March, 2017 08:15:23 PM

अभिनेता नवाजुद्दीन ने अब तक शाहरूख, सलमान, आमिर.. तीनों खान के साथ काम किया है और तीनों...

मुंबईः अभिनेता नवाजुद्दीन ने अब तक शाहरूख, सलमान, आमिर.. तीनों खान के साथ काम किया है और तीनों के साथ ही उनकी अच्छी बनती है। सलमान के साथ नवाज ने बजरंगी भाईजान और किक में काम किया है। दोनों एक दूसरी की तारीफ भी करते हैं। नवाजुद्दीन वैसे तो सलमान खान के अच्छे दोस्त है और दोनों ही फिल्म किक और बजरंगी भाईजान में भी साथ नजर आए थे। लेकिन नवाज को कभी सलमान खान की पार्टियों में नहीं देखा गया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। नवाज ने कहा कि क्योंकि वह अक्सर बॉलीवुड पार्टियों का हिस्सा बनने से मना कर देते हैं, इसलिए अब उन्हें बुलाया ही नहीं जाता है।  

नवाज ने कबूल किया कि वह देसी बॉलीवुड पार्टियों का हिस्सा बनने पर असहज महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें सलमान खान की पार्टी में बुलाया जाता था लेकिन अब नहीं बुलाया जाता है। सुडान, बर्लिन और कान्स के रेड कार्पेट पर चलने के बाद भी में बॉलीवुड की देसी पार्टियों में असहज महसूस करता हूं। इसलिए मुझे लगता है, सभी ने यह तय कर लिया है कि मुझे बुलाया ही न जाए, क्योंकि मैं न ही करुंगा। 

उदाहरण के लिए चाहे सलमान खान के 51वें जन्मदिन की पार्टी हो या फिर कुछ और, बॉलीवुड के कई सितारें इन पार्टियों का हिस्सा बनते हैं, लेकिन नवाजुद्दीन इस मौके पर नजर नहीं आते।  

:

nawazuddin siddiquisalman khanShahrukh Khanamir khanBollywood

loading...