main page

10 महीने पहले कुछ और थे ‘भाबी जी..’ फेम शिल्पा शिंदे के प्रोड्यूसर पर आरोप

Updated 25 March, 2017 09:40:49 AM

एंड टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार रही शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुंबई के मलाड थाने में

मुंबई: एंड टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार रही शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुंबई के मलाड थाने में संजय कोहली के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। शिल्पा शिंदे ने ये कहकर सनसनी फैला दी है कि सीरियल की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली उनसे छेड़छाड़ करते थे। संजय कोहली उन्हें गलत तरीके से छूने के आलावा ,कॉम्प्रमाइज करने को कहते थे । शिल्पा ने इस बारे में बाकायदा बेनिफर और उनके पति संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है ।

लेकिन साल 2016 में जब शिल्पा और शो की निर्माता बेनिफर कोहली के बीच विवाद हुआ था तो शिल्पा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ और ही बातें कहीं थी।


-शि‍ल्पा शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' नहीं छोड़ा, बल्कि उन्हें छुट्टी दे दी गई और यह भी बताया नहीं गया कि उनकी जगह किसी और को लिया जा रहा है।

-शि‍ल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर यह आरोप भी लगाया था कि उनकी जानकारी के बिना प्रोड्यूसर्स ने इस किरदार के लिए ऑडिशन लेने शुरू कर दिए और जैसे ही उनकी एक्ट्रेस फाइनल हुई, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

- शि‍ल्पा ने कहा था कि प्रोड्यूसर ने एक छोटी सी बात का बवाल बना दिया। पहले मुझे घर पर बिठा दिया और अब अगर वह चाहेंगे भी कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं, तो यह कभी नहीं होगा। शि‍ल्पा से जब पूछा गया कि आपके शो से बाहर होने से प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करने के लिए CINTAA ने आप‍को कहा है? तो इस पर शि‍ल्पा ने कहा था कि क्या सिर्फ प्रोड्यूसर्स का ही नुकसान होता है आर्टिस्ट को नुकसान नहीं होता?

-शि‍ल्पा शिंदे ने यह भी कहा था कि CINTAA ने हालांकि उन पर कोई बैन नहीं लगाया है। बल्कि उनके द्वारा जारी किए गए नोटिस में बैन शब्द का प्रयोग भी नहीं किया गया। लेकिन उनको तरकीब से साइड पर किया गया है।

-शिल्पा ने उस समय हुए विवाद में तो यहां तक कह दिया था कि उनकी प्रोड्यूसर सच में बहुत खड़ूस है और पता नहीं उनका पति उनके साथ कैसे रहता होगा।

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। साल 2016 में शिल्पा शिंदे पर बेनिफर ने बीच में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा ठोंका था।

:

shilpa shindeBhabhi Ji Ghar Par HaiProducerSexual harassment

loading...