main page

फेसबुक पर 'एक्टिव' हुए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार, देखें उनकी पहली वीडियो...

Updated 12 April, 2017 09:11:10 PM

वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो ने ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक विडियो शेयर...

मुंबईः वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो ने ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बीमार पति से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। इस अकाउंट का नाम ‘आॅफिशल: दिलीप कुमार’ है। उल्लेखनीय है कि 94 वर्षीय अभिनेता पीठ दर्द से पीड़ित हैं और 33-सेकंड के इस विडियो में उनके हाथ में एक बिस्किट है। इसमें सायरा ने दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश की है और उनसे बिस्कुट के स्वाद के बारे में पूछा है। 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने फेसबुक पर डेब्यू किया है और डेब्यू के साथ ही उन्होंने उस पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी इमोशनल करने वाला है। ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि दिलीप कुमार के हाथ में बिस्कुट है और वो धीरे-धीरे आंखे बंद कर उसे खा रहे हैं, लेकिन सायरा बानो की लाख कोशिशों के बावजूद भी वो बोल नहीं पा रहे हैं।  

भारतीय सिनेमा में अदाकारी के शिखर पुरुष दिलीप कुमार के साथ फैंस अब फेसबुक पर भी इंटरेक्शन कर सकेंगे। ट्वीटर के बाद दिलीप साहब सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर भी आ गए हैं। दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक एकाउंट का नाम Official: Dilip Kumar है। इसकी सूचना दिलीप साहब के ट्वीटर हैंडल पर दी गई, जिसमें लिखा गया- आपकी ख़्वाहिश की बिना पर मैंने फेसबुक एकाउंट आज से शुरू कर दिया।  

:

dilip kumarsaira banuWiseSocial SiteBollywood

loading...