main page

बॉलीवुड एक्ट्रैस ने 17 की उम्र में कराया था पहला फोटोशूट, अब इतनी बदल गई है लुक

Updated 14 April, 2017 12:01:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, अब उनकी  एक ऐसी बात सामने आई हैं, जो हॉट न्यूज की तरह फैल रही हैं। फिल्म इंंडस्ट्री में करियर शुरू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, अब उनकी  एक ऐसी बात सामने आई हैं, जो हॉट न्यूज की तरह फैल रही हैं। फिल्म इंंडस्ट्री में करियर शुरू करने से पहले दिशा पटानी नै अपना एक फोटोशूट करवाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह किसी पुरानी हीरोइन की तरह लग रही हैं। इन तस्वीरों में वह एकदम सिंपल लग रही है।

बता दें कि यह फोटोशूट दिशा ने 17 साल की उम्र में करवाया था, लेकिन इन तस्वीरों में वह 17 साल की बिल्कुल भी नहीं लग रही। अब दिशा की लुक बहुत बदल गई हैं।

Bollywood Tadka

दिशा पटानी के फैन्स दिन भर दिन बढ़ते जा रहे हैं। दिशा पटानी के फैंस को उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर उनके हॉट बोल्ड और सैक्सी फोटोज देखने को मिलेगी,इन फोटोज में कभी वह बिकनी मे एंजॉय करती तो कभी शॉर्ट ड्रैस में नजर आएंगी। दिशा पटानी की यह तस्वीरें उनके फैन्स के लिए एक ट्रीट की तरह हैं।

 

Bollywood Tadka

:

disha pataniphotoshoot17 years

loading...