main page

कपिल के शो में वापस लौटीं यह कलाकार, चाहती हैं कि मान जाएं सुनील ग्रोवर

Updated 14 April, 2017 07:03:02 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा अभी भी टीवी इंडस्ट्री के कॅामेडी किंग हैं। सुनील ग्रोवर के ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़कर...

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा अभी भी टीवी इंडस्ट्री के कॅामेडी किंग हैं। सुनील ग्रोवर के ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़कर जाने के बाद अब उपासना सिंह इस शो मेें वापसी कर रही हैं। कपिल ने अपना शो बरकरार रखने के लिए उन्हें बुला अॉफर किया है। वह शो में कपिल की मौसी का किरदार निभाएंगी। इस शो में वापसी के ऐलान के साथ ही उपासना सिंह ने कहा है कि वो चाहती हैं कि कपिल और सुनील दोनों साथ मिलकर काम करें।

खबरों की मानें तो कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद से उपासन ने कहा, ”कपिल और सुनील अच्छे दोस्त हैं, वे एक दूसरे से लंबे समय से जानते हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था कि उनके बीच ऐसा कुछ हुआ। लेकिन मुझे लगता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। मैं चाहती हूं कि दोनों साथ आ जाएं। हम एक परिवार की तरह हैं और हर परिवार उतार चढ़ाव के से होकर गुजरता है। हालांकि अंत में सभी एक साथ होते हैं। मुझे लगता है कि वे फिर से दोस्त बन जाएंगे।”

जब अभिनेत्री ने यह सवाल किया गया कि ”सुनील ग्रोवर सोनी चैनल पर एक शो कर रहे हैं और अगर वो आपको ऑफर दें तो क्या आप स्वीकार करेंगी?’ इस पर उपासन ने कहा, “मैंने ऐसा कुछ नहीं सुना है और मुझे नहीं लगता कि एक ही लाइन पर दो शो हो सकते हैं। मैं एक समय में एक ही शो के लिए कमिटेड हूं।”

हालांकि शो का हिस्सा बन चुकी उपासना सिंह ने यह भी कहा, ”मैं एक साथ कई दूसरे प्रोजेक्टस कर रही हूं, जैसे ‘नच बलिए-8’ और ‘जुड़वा-2’… इसलिए जब मैं इन शो के सिलसिले में व्यस्त रहूंगी तो यहां दिखाई नहीं दूंगी।” बाकि यह देखना दिलचस्प होगा कि उपासना कपिल के शो को बरकरार रखने में कामयाब होगी के नही। 

:

KAPIL SHARMAThe Kapil Sharma showsunil groverupasana singh

loading...