main page

अपनी मौत के टाइम प्रेग्नेंट थी यह बॉलीवुड एक्ट्रैस, डेड बॉडी भी नहीं मिली

Updated 15 April, 2017 01:40:20 PM

फिल्म ''सूर्यवंशम'' एक मूवी चैनल पर हर दूसरे या तीसरे दिन में देखी जा सकती है। आज हम इस फिल्म की एक्ट्रैस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद कम ही लोग जानते हैं।

बेंगलुरु: फिल्म 'सूर्यवंशम' एक मूवी चैनल पर हर दूसरे या तीसरे दिन में देखी जा सकती है। आज हम इस फिल्म की एक्ट्रैस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद कम ही लोग जानते हैं।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अपोजिट साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रैस सौंदर्या रघु ने रोल प्ले किया था। इस फिल्म के रिलीज के 5 साल बाद सौंदर्या की एक हादसे में मौत हो गई। जब उनकी मौत हुई, तब वह प्रेग्नेंट थीं। लेकिन घरवालों को उनकी लाश भी नहीं मिली।

साल 2004 में सौंदर्या भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थीं। वह एक प्राइवेट एयरक्राफ्ट में सफर कर रही थी, उपर जाते ही 100 फीट पर यह प्राइवेट एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया।

Bollywood Tadka

इस एयरक्राफ्ट में सौंदर्या के अलावा, उनके भाई अमरनाथ, हिंदू जागरण समिति के सेक्रेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय फिलिप भी मौजूद थे। चारों की मौत इस क्रैश में हुई। सौंदर्या के घरवालों को उनकी लाश भी नहीं मिली थी। बता दें कि मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी।

:

sooryavanshamaircraft crash

loading...