main page

सनकी फीमेल फैन ने अमिताभ के कमरे में घुसकर की थी उनके साथ शर्मनाक हरकत

Updated 17 April, 2017 02:15:47 PM

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के कई दिवाने है।

मुंबईः बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के कई दिवाने है। लेकिन एक बार अपने एक फैन की वजह से अमिताभ के होश उड़ गए थे। जब अमिताभ अपनी एक फिल्म की शूटिंग करके अपने होटल के कमरे पर लौट रहे थे। अमिताभ ने जैसे ही अपने कमरे का दरवाजा खोला उन्होंने देखा कि कमरे में एक लड़की पहले से ही उनका इंतजार कर रही है। अमिताभ यूं अचानक एक लड़की को अपने कमरे में देख अवाक रह गए।

अमिताभ ने उस लड़की को बड़ी ही नरमी के साथ कमरे से जाने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं मानी। कमरे से निकलने के बजाय उस लड़की ने अजीबो गरीब हरकतें करनी शुरू कर दीं और अमिताभ के लिए अपने प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया। अमिताभ बार बार उस लड़की को बाहर जाने के लिए कहते रहे लेकिन वो नहीं मानी।

जब कुछ ना सूझा तो अमिताभ ने खुद ही उस लड़की को कमरे से बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही वो कमरे का दरवाजा खोलने के लिए उठे उस लड़की ने झट से उठ कर कमरा लॉक कर दिया। फिर उस लड़की ने अमिताभ के सामने ही अपनी साड़ी खोल दी और धमकी दी कि अगर उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो वो शोर मचा देगी। काफी सोच-विचार के बाद अमिताभ ने उस लड़की से कहा, 'चलो चाय पी लो फिर बात करते हैं'। ऐसा बोलकर अमिताभ ने फोन पर वेटर को चाय लाने का ऑर्डर दिया। वेटर जब चाय लेकर आया तो उसने दरवाजा खटखटाया। लेकिन जैसे ही अमिताभ दरवाजा खोलने के लिए गए तो वो लड़की डर गई और तुरंत देखने के लिए दरवाजे के सामने आ गई। मौका देख अमिताभ ने उस लड़की को गोद में उठाकर कमरे से बाहर कर दिया और दरवाजा जोर से बंद कर दिया।

:

amitabh bachchanfanEmbarrassing Moments

loading...