main page

आ गया सलमान खान की फिल्‍म ट्यूबलाइट का पहला पोस्‍टर

Updated 19 April, 2017 01:44:38 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का पोस्टर रिलीज कर दिया...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसके बाद इस फिल्म के प्रमोशन की आधिकारिक शुरुआत हो गई है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज करते हुए सलमान ने लिखा है कि क्या तुम्हें यकीन है और फिर इसके पोस्टर पर ईद के रिलीज का वक्त दे दिया है।

बता दें इस पोस्टर में उन्हें कोट और टोपी पहने देखा जा सकता है। सलमान ने ट्यूबलाइट में चीनी एक्टर्स के साथ भी काम किया है और वो एक चीनी बच्चे को लेकर जैकी चैन से भी मिले थे। सलमान की फिल्में पिछले कुछ सालों से ईद पर रिलीज हो रही हैं और एक के बाद एक कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। इससे पहले फिल्म में सलमान खान का लुक सामने आया था। हाल ही में फिल्म का एक टीजर आउट किया गया था। 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। वीडियो का लिंक शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा- ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ। फॉलो करो सलमान खान, कबीर खान अमर बुताला को।

ट्यूबलाइट के पहले टीजर में जिन बच्चों की आवाज सुनाई दी थी वह बच्चे सलमान खान की सोसायटी में ही रहते हैं। एक अखबार से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं। कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे। जिसके बाद सलमान ने बताया की उनकी बिल्डिंग में काफी बच्चे रहते हैं और इस काम को एक मस्ती के तरीके से करेंगे। 

Bollywood Tadka

 

:

Salman KhantubelightTEASERposterreleasebollywood news

loading...