main page

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' की रिलीज डेट आगे बढ़ी

Updated 22 April, 2017 04:01:48 PM

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इनदिनों अपनी कमबैक फिल्म ''भूमि'' को लेकर काफी सुर्खियों...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इनदिनों अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस बीच संजय दत्त की फिल्म भूमि की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। चलिए आपको बता ही देते हैं कि संजय दत्त की यह फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है। इस बात की जानकारी फिल्म एनालेटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर दी। 

संजय दत्त ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर किसी से क्लैश नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भूषण कुमार और संदीप सिंह ने मिलकर ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' को 22 सितंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है।
 
गौरतलब हैं कि संजय दत्त के फिल्म भूमि की रिलीज डेट पहले 4 अगस्‍त रखी गई थी जो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शन आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' से क्लैश हो रही थी। लेकिन संजय अपनी इस फिल्म को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपने फिल्म निर्माता और निर्देशक से बात करके भूमि की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। 
 
इस बात को कंफर्म करते हुए खुद संजय दत्त ने कहा था कि वो जानते हैं कि किसी फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगती है और फिल्में क्लैश करके किसी का फायदा नहीं होता। उन्होंने आगे कहा कि आमिर खान उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं.. और वो नहीं चाहते कि उन दोनों की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत हो। अब ये कहना गलत नही होगा कि संजय दत्त ने समझदारी वाला काम किया है। 
 
फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म 'भूमि' की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्‍म में शेखर सुमन का भी लीड रोल बताया जा रहा है।

फिल्म के बारे में संजय का कहना है कि 'मुझे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जो मेरे व्यक्तित्व से काफी अलग हो, साथ ऐसी कहानी जो डिफरेंट होने के साथ साथ पावरफुल भी हो। फिल्म 'भूमि' भी ऐसी ही पिता-बेटी के बीच की एक इमोशनल कहानी है'। फिल्म 'भूमि' को भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

sanjay duttbhoomirelease datebollywood

loading...