main page

रिलीज़ से पहले ही बाहुबली ने रचा इतिहास, अब कम पड़ रहे हैं थियेटर

Updated 26 April, 2017 06:59:45 PM

एसएस राजामौली की फिल्म ''बाहुबली 2'' अपनी रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए जा...

मुंबईः एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' अपनी रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए जा रही है। फिल्म ने अब एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और वो है सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने का। प्रभास और राणा दग्गुबती की फिल्म भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी रिलीज होने जा रही है। पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। .

बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है। जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

कुछ लोग तो डिस्काउंट के साथ अलग तरह के आॅफर दे रहे हैं ताकि इस डील को और भी आकर्षक बनाया जा सके। वहीं राणा दग्गुबाती जिन्होंने इस फिल्म में भल्लालदेव का रोल निभाया है उन्हें फिल्म की कामयाबी को लेकर ​पूरा विश्वास है। एस एस राजामौली की इस फिल्म को लेकर इंडियन फिल्म मेकर्स को भरोसा है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी। वहीं इंडिया टुडे की खबर के अनुसार- तमिलनाडु के चेन्नई में एसपीआई सिनेमा सबसे बड़े सिनेमाघरों में से एक है। इसने 22 अप्रैल से बाहुबली 2 की प्री बुकिंग शुरू कर दी थी। जिसके चंद मिनटों बाद ही वीकेंड की सारी टिकटें बिक गईं।

ऐसा कहा जा रहा है कि केरला के थिएटर के शो भी जल्द ही भर रहे हैं। बाहुबली द कनक्लूजन भारत की 6500 स्क्रिन पर रिलीज होगी। इसकी वजह से फिल्म के लिए लोगों के मन में जारी क्रेज है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

:

Baahubali 2biggest movieBollywoodrelease soon

loading...