main page

'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेंगे सलमान खान?

Updated 27 April, 2017 12:52:55 AM

भारतीय टेलीविजन जगत में बेहतरीन होस्ट की बात करें तो सबसे टॉप पर हैं बॉलीवुड के सलमान...

मुंबईः भारतीय टेलीविजन जगत में बेहतरीन होस्ट की बात करें तो सबसे टॉप पर हैं बॉलीवुड के सलमान खान। उनके प्रजेंटेशन का तरीका ही इतना खास होता है कि दर्शक बड़ी आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और फिर शो की टीआरपी टॉप पर पहुंच जाती है। 'बिग बॉस' के अलावा टीवी पर शो 'दस का दम' के दो सीजन को होस्ट कर चुके हैं सलमान। सलमान की वजह से यह शो काफी सफल रहा और ताजा हालात देखकर यही लग रहा है कि चैनल इन्हें लेकर अब अपना तीसरा लकी ट्राइ भी कर सकता है।

बता दें ‘द कपिल शर्मा शो’ भले ही 100 एपिसोड पूरे कर चुका हो, लेकिन इसकी टीआरपी में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के जाने के बाद इसे बंद भी किया जा सकता है। खबर यह भी है कि कपिल के शो को सलमान खान का शो ‘दस का दम’ रिप्लेस कर सकता है।

माना जा रहा है कि सलमान का शो कपिल के शो को रिप्लेस कर सकता है। इसके लिए बाकायदा करार भी हो गया है। शो का टेलिकास्ट जुलाई में शुरू हो सकता है। हालांकि ऑफिशियल इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

गौरतलब हैं कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने जब से 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा है, इसकी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। कभी नंबर 1 और 2 पर रहने वाला यह शो, अब टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर है।

:

salman khankapil sharmaThe Kapil Sharma showreplacebollywood

loading...