main page

इंटीमेट सीन करते हुए इतना खो गए थे विनोद खन्ना, डर कर भाग गई थी एक्ट्रैस

Updated 27 April, 2017 12:36:19 PM

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की तबीयत में अब काफी सुधार है। उनका हाल लेने के लिए कई फिल्मी सितारें पहुंचे। विनोद खन्ना आज भले ही बीमारी से जूझ रहे

मुंबई: अभी बेहद दुखद खबर मिली है कि बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार विनोद खन्ना ब्लैडर कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन अपने समय कई हीरोइनें उन पर फिदा थी। 

सूत्रों के मुताबिक रोमांटिक सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो जाते थे कि उनको संभालना मुश्किल हो जाता था। फिल्म 'दयावान' के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देते हुए इतने बेकाबू हो गए थे कि माधुरी के होठ ही चबा डाले थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि माधुरी से पहले विनोद की इस शिद्दत का शिकार डिंपल कपाड़िया भी हो चुकी थीं। ये सीन फिल्म 'प्रेम धरम' का था। महेश भट्ट ने सीन रात में शूट करने का फैसला किया। सेट की लाइट भी काफी डिम थी। एक्‍शन बोलते ही विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे। जब महेश भट्ट ने कट बोला तो विनोद खन्ना ने सुना नहीं और वो लगातार सीन करते रहे। इससे डिंपल काफी डर गईं और खुद को विनोद से छुड़ाया और भागकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं। उन्होंने शूट करने से इंकार कर दिया। तब महेश भट्ट ने उनके पास गए और माफी मांगी।

Bollywood Tadka

:

vinod khannaDimple Kapadiamadhuri dixitintimate scene

loading...