main page

धोखाधड़ी के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज

Updated 28 April, 2017 10:10:59 AM

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। भिवंडी की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राज कुंद्रा

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। भिवंडी की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राज कुंद्रा की कंपनी बेस्ट डील प्राइवेट लिमिटेड पर धोखाधड़ी और पैसे न देने का आरोप लगाया है। 

कुंद्रा की कंपनी पर लगाए गए आरोप के मुताबिक उन पर 24 लाख रुपए बकाया का दावा है। इन दोनो के अलावा उनके पार्टनर्स दर्शित इंद्रवन शाह और उदय कोठारी के खिलाफ भी मामला दर्ज।

एक अधिकारी ने कहा, “बिग डील कंपनी जिसके निर्देशक दोनों हैं ने टीवी विज्ञापनों के जरिए मालोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से बेडशीट की बिक्री के लिए ग्राहकों से पैसे इकट्ठा किए, लेकिन उसने कथित रूप से इस पैसे का भुगतान मालोतिया टेक्सटाइल्स को नहीं किया।”

शिकायत में दी गई जानकारी के मुताबिक गोरेगांव के निवासी रवि मोहनलाल भालोतिया ने दो साल पहले एक ऑनलाइन खरीदारी सौदे के लिए अभिनेता, उनके पति और अन्य लोगों – दुरशित इंद्रवन शाह, उदय कोठारी और वेदांत बाली से मुलाकात की थी।

उन्होंने कहना है, ”2015 में मैंने 1.5 करोड़ रुपये के बेडशीट खरीदे, जिसके लिए जनवरी 2016 में 1.44 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया।” जब मैंने उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने कई झूठे वादे किए और मुझे जुलाई 2016 में 18 लाख रुपये के बेडशीट और माल देने के लिए आश्वस्त किया। लेकिन बाद में इस पूरा नहीं किया गया।

भालोटिया ने पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर दर्ज करने के बाद, पुलिस ने पांच लोगों को धोखाधड़ी के आरोप दर्ज किया है। दूसरी और पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक एम सावंत ने कहा, “हमने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। हम उन्हें इसके बारे में एक नोटिस भेज देंगे। “

:

Shilpa ShettyRaj Kundrafraud case

loading...