main page

महादेव सीरियल देख एक्ट्रैस का दीवाना हुआ युवक, भेजने लगा अश्लील मैसेज

Updated 29 April, 2017 09:58:25 PM

महादेव सीरियल में पार्वती के रोल में नजर आ चुकीं सोनारिका भदौरिया को हाल ही में एक फैन की...

मुंबईः महादेव सीरियल में पार्वती के रोल में नजर आ चुकीं सोनारिका भदौरिया को हाल ही में एक फैन की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा। महाराष्ट्र के नक्सली क्षेत्र में रहने वाले 23 साल का एक छात्र पिछले सात आठ महीने से उन्हें परेशान कर रहा था। खबरों की मानें तो 23 साल का स्वप्निल सहारे सोनारिका को मैसेज और कॉल कर परेशान कर रहा था। 

इस बारे में जब सोनारिका से बात की गई तो उन्होंने बताया, वह मुझे बार-बार कॉल और मैसेज करता था। मैं परेशान हो चुकी थी मुझे उसके मैसेज देखकर डर लगने लगा था। जब मैंने उसे ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबर से मुझे कॉन्टैक्ट करने लगा। उसने करीब 25 अलग-अलग नंबर से मुझे परेशान कर चुका है। इसके बाद मैंने कुछ दिनों के लिए अपना नंबर स्विच ऑफ किया तो वह मेरे रिश्तेदारों को कॉल करने लगा। शुरुआत में मैं इसे इग्नोर कर रही थी लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से बात की और शिकायत दर्ज करवाई। 

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो कुरार पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यकांत खरत ने बताया, शिकायत दर्ज होने के बाद हमने उसकी लोकेशन ट्रैक की। पूछताछ में उसने बताया कि वह सोनारिका से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है। 

जांच में सामने आया कि वह बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है और एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। वह सोनारिका के प्यार में पड़ गया था। उसने एक सॉफ्टवेयर के जरिए सोनारिका का नंबर लिया साल 2016 अक्टूबर से उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा।

सोनारिका भदौरिया को अश्लील फोटोज, क्लिप्स और मैसेज भेजने वाले शख्स को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से अरेस्ट कर लिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी सीरियल देखकर सोनारिका को चाहने लगा था। बुधवार को उसे मुंबई ले जाया गया कोर्ट के सामने पेशी होने पर उसे एक मई तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है।

Bollywood Tadka

:

mahadevTV serialactressSonarika Bhadoriabollywood

loading...