main page

सोनू, सुनिधी जैसे सिंगर्स ने सरबजीत के लिए फ्री में दिया म्यूजिक

Updated 19 May, 2016 10:37:18 AM

बालीवुड सिंगर सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, सुनिधी चौहान समेत संगीत जगत की कई हस्तियों ने सरबजीत सिंह को यहां एक समारोह में विशेष संगीतमय सम्मान दिया।

मुंबई: बालीवुड सिंगर सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, सुनिधी चौहान समेत संगीत जगत की कई हस्तियों ने सरबजीत सिंह को यहां एक समारोह में विशेष संगीतमय सम्मान दिया। इन सभी सितारों ने यहां एक साथ मंच पर आकर फिल्म ‘सरबजीत’ के अपने-अपने गीतों की प्रस्तुति दी। सोनू ने यहां संगीतकार जीत गांगुली के साथ फिल्म का गीत ‘दर्द’ गाया। सोनू की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई है।

‘सरबजीत’ के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि सोनू गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त काफी दर्द में थे क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनके घुटने की सर्जरी हुई थी।  सोनू ने कहा, "मैं 2005 में सरबजीत के समर्थन में सामने आया था। मुझे लगता है कि फिल्म का हिस्सा बनना मेरी किस्मत में था। मैंने ट्रेलर में जो भी देखा है उसके हिसाब से रणदीप आपने कमाल का काम किया है।’’ 

‘सरबजीत’ पाकिस्तान के जेल में कैद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की कहानी है जिसकी वहां उसके साथी कैदियों ने हत्या कर दी थी। फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सुखविंदर और सुनिधी चौहान ने शैल हाडा और कबाना के साथ मिलकर ‘टुंग लक’ गीत पर प्रस्तुति दी। इसके बाद कोरियोग्राफर शयामक डावर की नृत्य मंडली ने भी प्रस्तुति दी।   

संगीत की दुनिया के उभरते सितारे अमाल मलिक ने भी फिल्म के लोकप्रिय गीत ‘सलामत’ को तुलसी कुमार के साथ पेश किया। वहीं शशि शिवम और मेघदीप बोस ने गीत ‘निंदिया’ गाया। गायक प्रितेश मेहता, शाशा, तिरूपति, अलतामश, सुप्रिया, अर्श और राजा हसन ने भी समारोह में प्रस्तुति दी।  फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा एेश्वर्या राय बच्चन, रिचा चड्डा और दर्शन कुमार जैसे तमात सितारें हैं। ‘सरबजीत’ आने वाले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 
:

Sonu NigamSunidhi ChauhanSukhwinder SinghArijit singSarbjitaish

loading...