main page

ध्रुव के पिता टीवी एक्टर मोहन भंडारी का निधन

Updated 25 September, 2015 05:49:06 PM

दिग्गज टेलीविजन कलाकार मोहन भंडारी का निधन हो गया। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे। मोहन भंडारी का गुरुवार शाम निधन हो गया।

नई दिल्ली: दिग्गज टेलीविजन कलाकार मोहन भंडारी का निधन हो गया। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे। मोहन भंडारी का गुरुवार शाम निधन हो गया। उन्हें कुछ साल पहले मस्तिष्काघात हुआ था, जिसके बाद से वह लगातार बीमार रह रहे थे।

वह 'खानदान', 'परंपरा', 'कर्ज', 'जीवन-मृत्यु', 'पतझड़', 'गुमराह' और 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' जैसे दूरदर्शन पर प्रसारित कई धारावाहिकों में काम कर चुके थे।दिग्गज कलाकार को बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मंगल पांडे-द राइजिंग' में भी देखा गया था। मोहन के बेटे ध्रुव भंडारी भी अभिनेता हैं और उन्हें अभी टीवी धारावाहिक 'तेरे शहर में' में एक प्रमुख किरदार में देखा जा रहा है।

ध्रुव ने कुछ ही महीनों पहले मीडिया को अपने पिता की बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। मोहन ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव भी देखे थे। वह 80 के दशक में सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक थे, लेकिन इसके बाद साल 1994 तक वह टीवी पर नजर नहीं आए। इसके बाद उन्होंने 'सात फेरे' से वापसी की थी, जिसमें उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के पिता की भूमिका निभाई थी।

 
:

Mohan Bhandaritv dhruvdeadnews

loading...