main page

'बिग बॉस'-9 में इन नए दो सेलेब्स का नाम आया सामने, देखें सभी कंटेस्टेंट की तस्वीरें

Updated 04 October, 2015 12:48:48 PM

'बिग बॉस'-9 छोटे पर्दे पर 11 अक्तूबर को दस्तक देने जा रहे हैँ। इस शो में 'बीरा' से फेमस हुई दिगांगना का नाम सामने आया है कि वह शो में प्रतिभागी के रूप में देखी जा सकती है।

मुंबई:  'बिग बॉस'-9 छोटे पर्दे पर 11 अक्तूबर को दस्तक देने जा रहे हैँ। इस शो में 'बीरा' से फेमस हुई दिगांगना का नाम सामने आया है कि वह शो में प्रतिभागी के रूप में देखी जा सकती है। एक नजर डालें इन कंटेस्टेंट की तस्वीरें पर ...

 अंकित गेरा और रूपल त्यागी के 'बिग बॉस' में जाने के बाद खबर है कि मशहूर एक्टर अमन वर्मा को भी 'बिग बॉस'9 में देखा जा सकता है।फेमस अभिनेत्री और गायिका सलमा आगा को हो सकता है जल्द ही विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन में देखा जा सकता है।

खबर है कि शो में शामिल होने के लिए उनसे और उनकी बेटी साशा आगा से संपर्क किया गया है। 'बिग बॉस' के नए सीजन में आने वाले प्रतिभागियों की कनफर्म लिस्ट सामने आ गई है. आज हम आपको बताते हैं बिग बॉस के ऐसे प्रतिभागियों के बारे में जिनके बारे में खबरे हैं कि वे बिग बॉस के कनफर्म कंटेस्टेंट हैं। सुनील ग्रोवर: रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' फेम 'गुत्थी' इस बार 'बिग बॉस' में दिखेंगे. सुनील ग्रोवर पहले रेडियो जॉकी थे। सुनील ने रेडियो मिर्ची के शो 'हंसी के फुवारे' भी होस्ट किया है। 

अर्शी खान: राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने सनसनी मचा दी थी. अर्शी ने हाल ही में पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को डेट करने का दावा भी किया था। अर्शी भी 'बिग बॉस' के घर में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी।

माही विज़: खबरों के मुताबिक टीवी अभिनेत्री माही विज़ और 'लागी तुझसे लगन' की नकुशा भई बिग बॉस में एट्री के लिए तैयार हैं।

रूपल त्यागी: टीवी एक्ट्रेस रूपल त्यागी और अंकित गेरा की एक्स गर्लफ्रेंड भी इस बार 'बिग बॉस' के घर में नज़र आएंगी।

नक्षत्र बागवे: 24 साल के नक्षत्र बागवे ने गे राइट्स और LGBT मुद्दों से जुड़ी दो फिल्में 'My Son Is Gay' और 'Hearts'बनाई हैं। नक्षत्र भारत के पहले गे एंबेसडर हैं।

सलमान खान के हमशक्ल मॉडल और अभिनेता नज़ीम खान भी खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे।

मोहित मल्होत्रा: MTV स्पलिट्सविला 2 फेम एक्टर मोहित मल्होत्रा भी बिग बॉस के कनफर्म्ड प्रतिभागियों में से एक हैं।

मयूर वर्मा: टीवी अभिनेता मयूर 'जिनी और जूजू' में बनी के रूप में खूब मशहूर हुए। रिपोर्ट्स हैं कि वो बिग बॉस 9 में नज़र आएंगे।

:

Bigg BossDouble Troublesalman khancontestant

loading...