main page

BB10: प्रियंका से पहले 'Bigg Boss के ये 7 कंटेस्टेंट कर चुके हैं पैंट में टॉयलेट

Updated 23 October, 2016 11:26:10 AM

'बिग बॉस सीजन 10' की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा शुक्रवार रात टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सरेआम टॉयलेट करती दिखी थीं।

मुंबई: 'बिग बॉस सीजन 10' की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा शुक्रवार रात टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सरेआम टॉयलेट करती दिखी थीं। टास्क के दौरान अनकंट्रोल हुई प्रियंका ने अपने कपड़ों में ही सुसू कर डाली। इसके वे टास्क खेलती रहीं और जीतकर ही मानीं। वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब बिग बॉस के घर किसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट ने टॉयलेट की हो। इससे पहले 7 सेलेब्स पर ऐसा कर चर्चा में आ चुके हैं।

करीना कपूर के लिए प्रेग्नेंसी इंश्योरेंश देने से कर दिया गया मना, जानिए वजह

अापको बता दें कि 'बिग बॉस' सीजन 9 में इम्युनिटी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने पैंट में सुसू कर दी थी। टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में रखी कार में वक्त बिताना था। शर्त यह थी कि जो भी सबसे ज्यादा वक्त कार के अंदर बिताएगा, वह टास्क का विनर होगा। टास्क के दौरान प्रिया मलिक को जोर से बाथरूम आई, तब उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया था। उन्होंने कार से बाहर जाने की बजाय, वहीं सबके सामने अपनी पैंट में ही सुसू कर दी थी।

प्रिया के बाद किश्वर मर्चेंट ने भी इसी टास्क के दौरान कार में टॉयलेट की थी। हालांकि, उन्होंने ऐसा सुबह-सुबह किया था, जब सभी लोग सो रहे थे। लेकिन कैमरे में वे पेशाब करते हुए क्लिक की गई थी।

ऋषभ सिन्हा सीजन 9 के रनरअप रहे ऋषभ सिन्हा भी पब्लिकली टॉयलेट करते हुए देखे जा चुके हैं। एक टास्क के दौरान कंटेंस्टेंट्स को पोटली में रखे पैसों को 24 घंटों तक संभालना था। गार्डन एरिया में वे रस्सी को पकड़कर पैसों की हिफाजत कर रहे थे। इस दौरान कोने में खड़े ऋषभ ने एक नहीं बल्कि दो बार पैंट में पेशाब की थी। अली 

'बिग बॉस सीजन 8' के कंटेस्टेंट रहे अली कुली मिर्जा ब्लैंकेट के अंदर टॉयलेट कर चर्चा में आए थे। दरअसल, उन्हें गार्डन एरिया में रखी चेयर पर टास्क (हाइजैक) खत्म होने तक बैठे रहना था। ऐसे में उन्होंने रात के अंधेरे में सुसू की थी। 

सीजन-8 के हाइजैक टास्क के दौरान गौतम गुलाटी और करिश्मा तन्ना ने दोस्तों की मदद से नेचर्स कॉल को अटेंड किया था। पुनीत इस्सर, आर जे प्रीतम की हेल्प लेकर गौतम ने जार में टॉयलेट की थी। वहीं, करिश्मा तन्ना ने उपेन पटेल की मदद लेकर डिस्पोजेबल बैग में सुसू किया था। 

सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे संग्राम सिंह भी एक टास्क के दौरान ऐसा कर चुके हैं। दरअसल, बिग बॉक्स टास्क टिकिट टू फिनाले में काम्या पंजाबी और संग्राम सिंह को डब्बे के अंदर बंद किया गया था। दोनों रिकॉर्ड तोड़ 41 घंटों तक बॉक्स में बंद रहे थे। बाद में संग्राम ने कबूल किया था कि उन्होंने बॉक्स के अंदर टॉयलेट की थी। 

:

Bigg Boss10 contestantpeedpublic

loading...