main page

आसानी से आ गया कॉमेडी का हुनर: छवि सर्राफ

Updated 23 August, 2016 01:46:33 PM

टेलीविजन धारावाहिक ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में हास्य कलाकार के अंदाज में नजर आ रहीं अभिनेत्री छवि सर्राफ का मानना है कि ...

मुंबई: टेलीविजन धारावाहिक ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में हास्य कलाकार के अंदाज में नजर आ रहीं अभिनेत्री छवि सर्राफ का मानना है कि उनमें कॉमेडी का हुनर आसानी से आ गया। छवि इसमें अनीता का किरदार निभा रही हैं, जो धारावाहिक के मुख्य कलाकार अभिषेक की बहन हैं। अभिषेक के किरदार को प्रियांशु जोरा निभा रहे हैं।

इस बारे में छवि ने कहा, “कहानी मसूरी में रहने वाले एक संयुक्त परिवार की है. पूरा परिवार खर्चे को लेकर अभिषेक पर निर्भर है क्योंकि वह परिवार में अकेला कमाने वाला है. हम उसके लिए दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं अनीता की भूमिका में हूं, जिसे फैंसी और महंगे सामानों का शौकीन है। उसे हमेशा मेकअप में रहना पसंद है. उसका लक्ष्य किसी अमीर से शादी करने का है, जो उसे महंगे तोहफे और सपनों की दुनिया दे सके।”

‘एक दूजे के वास्ते’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने यह किरदार इसलिए चुना क्योंकि यह मजेदार और साधारण लड़की पर आधारित है। उन्होंने बताया, ” मैं पहले भी कॉमेडी कर चुकी हूं. यह हुनर मुझमें आसानी से आ गया। मुझे इसमें मजा आता है।”

:

comedy skillseasilychavi sarraf

loading...