main page

प्राइम टाइम से दर्शकों के फिर से जुडऩे की उम्मीद: एकता कपूर

Updated 03 March, 2016 11:13:52 AM

टीवी निर्माता एकता कपूर के धारावाहिकों ने एक समय में भारतीय टेलीविजन पर राज किया है और इस संबंध में उनका कहना है कि वह चाहती हैं

मुंबई: टीवी निर्माता एकता कपूर के धारावाहिकों ने एक समय में भारतीय टेलीविजन पर राज किया है और इस संबंध में उनका कहना है कि वह चाहती हैं कि रात को दस बजे की समय अवधि में दर्शक फिर से हमारे धारावाहिकों से जुड़ें।   

रात को 10 से लेकर ग्यारह बजे के बीच आने वाले ‘‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’’ और ‘‘कहानी घर घर की’’ जैसे धारवाहिकों से प्रसिद्धि पाने वाली एकता ने कहा कि अब इस समय अवधि को ‘‘नन प्राइम टाइम’’ माना जाता है।  एकता ने कहा, ‘‘रात 10 बजे की समय अवधि को अब नन प्राइम टाइम माना जाता है और इसकी वजह है कि छोटे शहरों में हमारे दर्शकों की संख्या बढ़ रही है और वहां रात को दस बजे तक टीवी बंद कर दिया जाता है। लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि मै इसका प्रबंधन करने में सफल रहूंगी कि दर्शक कम से कम रात को दस बजे का कार्यक्रम देखें।’’  टीवी पर प्रसारित होने के लिए एकता कपूर का आगामी शो ‘‘कसम तेरे प्यार की’’ पूरी तरह से तैयार है।  ‘‘कसम तेरे प्यार की’’ कलर्स चैनल पर सात मार्च से प्रसारित होगा।  

:

ekta kapoortelevisionprime time

loading...