main page

अब जल्द ही इस किरदार में नजर आएंगी टीवी की संस्कारी बहू हिना खान , जानकर होंगे हैरान

Updated 14 September, 2017 02:26:23 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में संस्कारी बहू ''अक्षरा'' का किरदार निभाने वाली हिना खान जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाने वाली हिना खान जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं। वैसे इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि हिना प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के अपकमिंग शो में सैक्स वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगी। ये शो कलर्स चैनल पर आएगा। सैक्स वर्कर पर आधारित शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' सीरियल की भी प्रोड्यूस हैं। 

Bollywood Tadka
 
बता दें कि हिना खान 2009 से स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़ी थी। उन्होंने 2016 में ये शो छोड़ दिया था। इस शो की वजह से उन्हें घर-घर में अक्षरा के नाम से पहचाना जाने लगा था। 29 साल की अक्षरा ने कुछ और सीरियलों में छोटे-छोटे रोल और कैमियो किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी इस रोल के लिए हिना की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं आई हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन यदि वो ये रोल करतीं है तो उनके लिए ये एक चैलेंजिंग रोल होगा। ये शो महिलाओं की जिदंगी पर आधारित होगा। कुछ साल पहले हिना ने एक इंटरव्यू बताया था उन्हें कलर्स के 'बेलन बहू' शो का भी ऑफर मिला था लेकिन तब वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बिजी थीं। 

Bollywood Tadka

:

hina khansex worker

loading...