main page

Congrats! 13 साल का लड़का बना इंडियाज गॉट टैलेंट का विनर

Updated 10 July, 2016 12:30:18 PM

टी.वी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सातवें संस्करण का खिताब अमृतसर के 13 वर्षीय बांसुरी वादक सुलेमान ने शनिवार को अपने नाम कर लिया है।

मुंबई: टी.वी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सातवें संस्करण का खिताब अमृतसर के 13 वर्षीय बांसुरी वादक सुलेमान ने शनिवार को अपने नाम कर लिया है। इस के साथ ही सुलेमान को 50 लाख रुपये नकद, मारुति सुजूकी सेलेरियो और विशेष आकृति में तैयार ट्राफी प्रदान की गई है।

ट्राफी पर ज्यूरी मेंबर्स किरण खेर, मलाइका अरोड़ा खान और करण जौहर के हस्ताक्षर भी हैं। अमृतसर के कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के छात्र सुलेमान प्रसिद्ध बांसुरी वादक हरिप्रसाद चौरसिया के छात्र हैं।

बता दें कि जीत के बाद सुलेमान ने कहा, "इंडियाज गॉट टैलेंट का विजेता बनना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है। आज मेरे पिता का सपना सच हो गया है। इस शो ने मुझे मेरे हुनर को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने के लिए प्लेटफार्म उपलब्ध कराया।" 

साथ ही मेरी प्रतिभा को और निखारने का भी अवसर दिया। सुलेमान ने अपनी उपलब्धि के लिए पिता और सभी गुरुजनों विशेषकर पंडित हरिप्रसाद चौरसिया का आभार प्रकट किया। कहा कि इन लोगों के बिना मैं यह मुकाम हासिल नहीं कर सकता था।

 

शो के बारे में कलर्स चैनल की प्रोग्राम हेड मनीषा शर्मा ने कहा, "इस बार हमने लीक से हटकर कार्यक्रम का आयोजन किया।"

:

flautistsuleimanindia got talentseason seven

loading...