main page

टेलीविजन नहीं रहा छोटा पर्दा : जूही परमार

Updated 26 November, 2015 11:03:55 AM

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जूही परमार का मानना है कि हिन्दी फिल्मों के अभिनेताओं का छोटे पर्दे पर आना उत्साहजनक है और यह साबित करता है कि टेलीविजन अब छोटा पर्दा नहीं रह गया है।

मुंबई: लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जूही परमार का मानना है कि हिन्दी फिल्मों के अभिनेताओं का छोटे पर्दे पर आना उत्साहजनक है और यह साबित करता है कि टेलीविजन अब छोटा पर्दा नहीं रह गया है।   

मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर सुपरस्टार सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान, अनिल कपूर और फरहान अतर तक जैसे अभिनेताओं ने हाल के दिनों में छोटे पर्दे के लिए काम किया है।  

जूही ने बताया, ‘‘यह बहुत बड़ी बात है कि बड़े फिल्म अभिनेता टेलीविजन पर काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अनिल कपूर टेलीविजन कार्यक्रम कर रहे हैं... इससे जाहिर होता है कि यह माध्यम छोटा पर्दा नहीं है।’’  

अभिनेत्री ने कहा कि भारत से उलट, पश्चिम में अभिनेताओं के लिए टेलीविजन या फिल्मों में काम करने को लेकर कोई विशेष सीमा रेखा नहीं है।   टीवी धारावाहिक ‘कुमकुम’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली जूही ने कुछ दिनों के लिए टेलीविजन जगत से विराम से लिया था।   अब वह एंडटीवी पर 30 नवंबर से प्रसारित होने वाली धार्मिक श्रृंखला ‘संतोषी मां’ में नजर आने जा रही हैं।  जूही ने कहा ‘‘अब सामग्री बदल रही है और हम ‘24’ जैसे शो देख रहे हैं। भारतीय दर्शक भावुक हैं। टीवी की प्रमुख दर्शक महिलाएं हैं जो भावुक होती हैं। इसलिए ड्रामा, इमोशन वाले शो चलते रहेंगे।’’ 

 

:

Juhi Parmartelevision

loading...