main page

'बिग बॉस 8' की कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

Updated 25 August, 2016 05:55:54 PM

'बिग बॉस 8' में कंटेस्टेंट रहीं करिश्मा तन्ना का कहना है कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो सकती थी। अपनी सूझबूझ और समझदारी से वे बच गईं।

मुंबई: 'बिग बॉस 8' में कंटेस्टेंट रहीं करिश्मा तन्ना का कहना है कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो सकती थी। अपनी सूझबूझ और समझदारी से वे बच गईं। करिश्मा ने उपेन से ब्रेकअप, अपने शोज और फिल्मी कैरियर पर खुलकर बात की। इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। 

करिश्मा ने बताया, "मुझे प्रॉपर कास्टिंग काउच जैसे 'Come sleep With Me' जैसी चीजों का सामना नहीं करना पड़ा। अगर लोग इस बारे में हिंट भी करते थे तो मैंने कभी उन्हें पलटकर हिंट नहीं किया। हो सकता है कि मैं यह सब करती तो चीजें अलग होतीं। लेकिन मुझे इन सभी बातों में यकीन नहीं है। अगर आपमें टैलेंट है और आपके पास अच्छे चेहरा है तो डायरेक्टर आपको फिल्म में जरूर लेगा। डायरेक्टर को छोड़िए, अगर आप किसी अन्य शख्स के साथ बात कर रहे हैं, लोग आपके साथ फ्लर्ट करते हैं और हिंट देते हैं। लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि आपको क्या रिएक्शन देना है। मैं ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देती, इसलिए आज यहां हूं।"

 
:

casting couchkarishma tannaBig Boss 8

loading...