main page

हंसी से परेशानियों की होती है छुट्टी: कविता

Updated 18 May, 2016 03:04:59 PM

टी वी स्टार कविता कौशिक ने कहा कि हास्य से ही हर परेशानी और कठिनाईयों से छुटकारा मिल सकता है और हास्य प्रधान धारावाहिक और फिल्में तनाव को कम करने में महती भूमिका निभाती है।

जयपुर: टी. वी. स्टार कविता कौशिक ने कहा कि हास्य से ही हर परेशानी और कठिनाईयों से छुटकारा मिल सकता है और हास्य प्रधान धारावाहिक और फिल्में तनाव को कम करने में महती भूमिका निभाती है।  सब टीवी पर सात जून से शुरू हो रहे डाक्टर भानुमति ऑन ड्यूटी के प्रमोशन पर आज यहां आयी कविता कौशिक ने पत्रकारों से कहा कि जीवन मे व्याप्त तनाव के कारण कई प्रकार की परेशानियां पैदा हो जाती है और कई बार छोटे से हास्य में ही उसका समाधान संभव हो जाता है।   

उन्होंने कहा कि सब टीवी पर आने वाले इस धारावाहिक में मरीजों का इलाज करते हुये हास्य के माध्यम से उनका समाधान करने का प्रयास किया गया है। इस धारावाहिक में वह अपने आकर्षक शिसयत के साथ मरीजों की समस्याओं का रोचक अंदाज में हल करती नजर आयेगी।   उन्होंने कहा कि इस शो में भानुमति का साथ देने के लिये लवली सिंह और दूधनाथ अपने हास्य के पुट के साथ विचित्र मामलों को हल करने में उसकी मदद करते हैं।   उल्लेखनीय है कि कविता कोैशिक सब टीवी पर प्रसारित एफ आई आर में भी पुलिस अधिकारी चन्द्रमुखी चौटाला की भूमिका निभा चुकी है। 

 
:

Kavita KaushikFIRChandramukhi Chautala

loading...