main page

16 सालों में बहुत बदल गई 'कुसुम' फेम यह हॉट एक्ट्रैस , देखें तस्वीरें

Updated 24 August, 2016 10:48:59 AM

पॉपुलर टी.वी. शो ‘कुसुम’ से फेमस हुई एक्ट्रैस नौशीन सरदार अली आज कल काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं।

मुंबई: पॉपुलर टी.वी. शो ‘कुसुम’ से फेमस हुई एक्ट्रैस नौशीन सरदार अली आज कल  काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। 2001 से शूरु हुए ‘कुसुम’ सीरियल में नौशीन ने कुसुम का रोल निभाया था। अब नौशीन सीरियल 'गंगा' में राहत का रोल कर रही हैं। 

आपको बता दें कि  बीते 16 सालों में नौशीन का बदला लुक देख लोग काफी हैरान रह जाएंगे। उनका बदला लुक देख खबरें आई थी कि नौशीन ने सर्जरी कराई है। हालांकि उन्होंने खुद ही बताया कि उन्होंने सर्जरी कराई है लेकिन यह कोई कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं हैं। बल्कि 2003 में उनका एक्सीडेंट हुआ था जिस वजह से उनके स्कल और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई और यही वजह है कि उनके लुक में बदलाव आया।
 
गौरतलब है कि जब नौशीन ने जब टी.वी. इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उनकी उम्र 18 साल थी। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नौशनी बताती हैं, कुसुम सीरयल के वक्त मैं महज 18 साल की थी और अपने करियर को बिल्कुल भी सीरियस नहीं लेती थी। सेट पर मैं सभी के बीच बहुत बड़ी मसखरी (मजाक करने वाली) थी। मुझे याद है जब एक बार मैंने हंसना शुरू किया तो फिर मैं अपने आप को रोक नहीं सकती थी। कुसुम और नौशीन में भी काफी सिमिलैरिटीज थी। मैं उस समय एक्टिंग के दौरान खूब एन्जॉय करती थी।
 
:

KkusumNausheen Sardar AliGangaa

loading...