main page

‘एमटीवी रोडीज एक्स4’ के 12 सदस्य हादसे में घायल

Updated 09 February, 2016 09:32:41 AM

आगामी स्टंट रियलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज एक्स4’ के निर्माण दल के कम से कम 12 सदस्य शूटिंग के लिए जाते समय यहां पेसोक व्यूप्वाइंट में एक हादसे में घायल हो गए।

दार्जिलिंग: आगामी स्टंट रियलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज एक्स4’ के निर्माण दल के कम से कम 12 सदस्य शूटिंग के लिए जाते समय यहां पेसोक व्यूप्वाइंट में एक हादसे में घायल हो गए।  

शनिवार को हुए हादसे में निर्माण दल के तीन सदस्य बुरी तरह घायल हो गए वहीं एक दूसरे सदस्य की हालत गंभीर बतायी जा रही है।  बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, टीवी प्रस्तोता रणविजय सिंह और अभिनेता करण कुुंद्रा इस कार्यक्रम के निर्णायक हैं। उन्होंने प्रशंसकों से घायलों के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है।  धूपिया ने ट्विटर पर लिखा कि सब कुछ नियंत्रण में है और प्रशंसक घायलों की तेजी से दुरूस्त होने के लिए प्रार्थना करें।  उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘दुखद बात है कि एमटीवी रोडीज के निर्माण दल के कुछ सदस्यों के साथ हादसा हो गया, आपके चिंता जताने के लिए आपका धन्यवाद, कृपया सबके तेजी से दुरूस्त होने की प्रार्थना करेें।’’  रणविजय ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘आपकी दुआओं के लिए आपका धन्यवाद। हम सभी घायल हुए अपने भाइयों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, कृपया उनकी तेजी से दुरूस्त होने की कामना करें।’’  कुुंद्रा ने ट्वीट किया, ‘‘आपके प्रेम और चिंता के लिए आपका धन्यवाद, उनमें से कुछ सुरक्षित हैं और कुछ नहीं हैं, कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।’’  ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला भी कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में दिोंगे। भाषा

 

 

:

MTV Roadies X 4incidentPeso ViewpointNeha DhupiaRannvijay SinghKaran Kundra

loading...