main page

आत्महत्या राहुल को धोखाधड़ी मामले में मिली बड़ी राहत

Updated 03 August, 2016 09:56:30 AM

टी.वी. एक्ट्रैस प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह को धोखाधड़ी के एक मामले में हाईकोर्ट से अंतरिम राहत मिल गई है।

मुंबईः टी.वी. एक्ट्रैस प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह को धोखाधड़ी के एक मामले में हाईकोर्ट से अंतरिम राहत मिल गई है। 

न्यायाधीश पी एन देशमुख धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए राहुल राज की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई कर रहे थे। मॉडल-अभिनेता हीर पटेल ने राहुल पर 25 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 

वहीं दूसरी तरफ राहुल के वकील अबाद पोंडा ने अदालत से कहा कि कथित घटना 2010 की है जबकि एफआईआर इस जुलाई में दर्ज की गई। उन्होंने कहा, ‘‘मामला दर्ज करने में छह साल का विलंब हुआ, इस वजह से उनकी हिरासत की जरूरत नहीं है।"

उन्होंने कहा, ‘‘जांच अधिकारी आश्वासन देते हैं कि जब तक इस मामले की सुनवाई नहीं हो जाती है और उस पर फैसला नहीं आ जाता, तब तक राहुल को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।’’ इस पर न्यायमूर्ति देशमुख ने अग्रिम जमानत पर सुनवाई के लिए नौ अगस्त की तारीख तय की।

 

:

Pratyusha BanerjeesuicidefraudRahul Raj Singh

loading...