main page

अंगूरी भाभी के रोल को लेकर नर्वस हुई शुभांगी अत्रे

Updated 28 April, 2016 12:42:50 PM

टी.वी सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" में शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं टी.वी एक्ट्रस शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह घर-घर में पहचानी जाने वाली अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से पहले एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी थीं।

मुंबई: टी.वी सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" में शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं टी.वी एक्ट्रस शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह घर-घर में पहचानी जाने वाली अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से पहले एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी थीं। शुभांगी ने कहा, "टेलीविजन पर इस खूबसूरत किरदार को निभाने का ऑप्शन चुनने पर काफी एक्साइटेड होने के साथ-साथ मैं नर्वस भी थी। अंगूरी का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है।"

बता दें कि छोटे पर्दे की 'भाभी जी' शिल्पा शिंदे का टीवी प्रोडक्शन हाउस एडिट-2 के साथ कुछ झगडा हो गया था। उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया था। इसके बाद वे शो से निकल गई थी। 'कसौटी जिंदगी की’, ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे टी.वी सीरिय  और 'चिड़ियाघर' जैसे टी.वी सीरियल में काम कर चुकीं शुभांगी को उम्मीद है कि किरदार की लोकप्रियता बनी रहेगी और उन्हें भी वही प्यार मिलेगा, जो पहले वाली 'भाभी जी' को मिला था।

उन्होंने कहा, "अब मेरा काम डायरेक्टर के नजरिए को समझना है और अपने काम के साथ पूरी तरह न्याय करना है। मुझे आशा है कि इस शो के प्रशंसक मुझे भी वहीं प्यार देंगे जो उन्होंने पहले इस किरदार को दिया था।" शुभांगी ने कहा कि, "सीरियल की पूरी टीम ने उन्हें नॉर्मल महसूस कराया। उन्होंने कहा,"शूटिंग के दौरान मैं पहले ही घबरा गई लेकिन सभी लोग इतने मिलनसार थे कि उन्होंने मुझे कम्फरटेबल महसूस कराया।"

:

Bhabi Ji Ghar Par HaiKasautii Zindagii KayShubhangi Atre PooreyShilpa Shinde

loading...