main page

इंस्टाग्राम पर टीवी सितारों ने शेयर की मस्ती करते हुए क्यूट तस्वीरें

Updated 10 October, 2015 01:42:53 PM

फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर अक्सर सितारे अपने फैंस के लिए पर्सनल फोटो शेयर करते हैं। बॉलीवुड सितारों की तरह

मुंबई : फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर अक्सर सितारे अपने फैंस के लिए पर्सनल फोटो शेयर करते हैं। बॉलीवुड सितारों की तरह टेलीविज़न की दुनिया के स्टार्स भी इस रेस में पीछे नहीं है। पेश है आपके पसंदीदा सितारों की तस्वीरें 

'मेरी आशिकी तुमसे ही' के स्टार शक्ति अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर कुमकुम भाग्या की बुलबुल यानी मरूनल ठाकुर संग यह क्यूट तस्वीर पोस्ट की। 

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की लीड एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस पाउस पिक को शेयर किया। सीरियल में सख्त मिजाज की दिखने वाली दिव्यांका को ऑफ स्क्रीन इस अवतार में देख लगता है वह बेहद शरारती है। 

अपनी नीस के साथ क्लिक करवाई गई इस क्यूट फोटो को जानी मानी टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने शेयर किया। दोनों काफी एन्जॉय करती नज़र आ रही है। 

'दिया और बाती' की संध्या यानी दीपिका सिंह इन दिनों इस सीरियल में एक खास मिशन पर नजर आ रही हैं. शूटिंग सेट पर ली गई इस तस्वीर को संध्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

इन दिनों काम को लेकर स्कॉटलैंड में व्यस्त राम कपूर को उनके टेबल सजा यह खाना बेहद पसंद आया। आप उनके एक्सप्रेशंस से ही देख सकतें हैं। 

टीवी अभिनेता से बॉलीवुड स्टार बनने वाले  करण सिंह ग्रोवर ने अपनी शानदार बॉडी दिखाते हुए य‍ह तस्वीर शेयर की। करण सिंह ग्रोवर ने फिल्म अलोन में अबिनेत्री बिपाशा के साथ एंट्री की थी। इन दिनों  दोनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। 

टीवी के जाने माने हैंडसम एक्टर में एक करण टकर ने भी फैन्स के लिए अपनी बिना शर्ट की यह तस्वीर शेयर की। कारण की ये फोटो काफी हॉट एंड डैशिंग है। 

टीवी एक्ट्रैस  क्रिसटल डिसूजा ने अपने इंडस्ट्री फ्रैंड्स और टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ क्लिक की गई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

अनिता हसनंदानी ने अपनी ऑन स्क्रीन बेटी रूही के साथ शूटिंग सेट पर क्लिक की गई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

मौज और मस्ती की शौकीन रूबीना दिलायक ने अपनी इस क्यूट तस्वीर को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

:

InstagramKarishma TannaDivyanka TripathiKaran Singh GroverPhotosTelevision

loading...