main page

फेमस टीवी एक्ट्रैस ने की पैसे और गहने की चोरी, केस दर्ज

Updated 08 October, 2015 09:50:14 AM

'इमोशनल अत्याचार’, ‘लौट आओ तृषा’ जैसे सीरियल्स में दिखने वाली टेलीविजन एक्ट्रैस नलिनी नेगी और उनकी दोस्त नेहा नांगिया के खिलाफ मुंबई के बांगुर पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला सामने आया है।

मुंबई: ‘इमोशनल अत्याचार’, ‘लौट आओ तृषा’ जैसे सीरियल्स में दिखने वाली टेलीविजन एक्ट्रैस नलिनी नेगी और उनकी दोस्त नेहा नांगिया के खिलाफ मुंबई के बांगुर पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला सामने आया है।

जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले ही मुंबई के श्रीनीति हाइट्स बिल्डिंग में रहने वाली रेणु शिरोनी और तन्वी गुप्ता ने नलिनी की दोस्त और मॉडल नेहा नांगिया को अपनी नई रुममेट बनाया।

3 अक्टूबर को जब रेणु और तन्वी आउट ऑफ स्टेशन गए थे, तब नेहा ने मौका देखकर नलिनी को घर बुलाया और डुप्लीकेट चाबियों की मदद से रेणु और तन्वी के लॉकर को खोलकर उसमें रखे हुए पैसे और गहने निकाल लिए।

वापस आने के बाद जब रेणु और तन्वी ने अलमारी और लॉकर खुले हुए देखे तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने बिल्डिंग के चौकीदार से पूछताछ की। चौकीदार ने बताया कि उसने नेहा, नलिनी और उनके एक दूसरे दोस्त को रात करीब 10 बजे अपार्टमेंट एक बैग के साथ बाहर जाते हुए देखा था। ये सारी घटना सोसायटी में लगी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई, जो अब बांगुर पुलिस स्टेशन के पास है। इस फुटेज के आधार पर ही नलिनी की पहचान हुई है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

:

TV actress nalini negiarrestedthievinglaut aao trisha

loading...