main page

आमिर खान ने फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर देख टीम को दी शुभकामनाएं!

02 March, 2020 06:52:11 PM

मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म कामयाब का ट्रेलर देख आमिर खान ने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी....

 कैरेक्टर अभिनेता फिल्म के वह अभिन्न अंग होते है जो फिल्मों में कलात्मकता और मसाला जोड़ते हैं। फिल्म कामयाब (Kaamyaab) में इन कैरेक्टर अभिनेताओं के संघर्ष और उतार-चढ़ाव पर रोशनी डाली जाएगी जो हमेशा से कहानियों के सबसे महत्वपूर्ण तत्व रहे हैं। यही वजह है कि ट्रेलर रिलीज बाद से ही, फिल्म-प्रेमियों से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई असामान्य लेकिन यथार्थवादी कहानी को पसंद कर रहा है।
 

सुपरस्टार आमिर खान (Amir khan) ने हाल ही में ट्रेलर की सराहना करते हुए, इसे ट्विटर पर साझा किया है। आमिर लिखते है, 'आप सभी को इस शानदार ट्रेलर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने कहा, इसे देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। हार्दिक मेहता, ईशा तलवार और पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं!'
 

इसके तुरंत बाद, संजय मिश्रा ने आमिर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,आपकी अच्छी चीजों के प्रति उत्सुकता देखकर बहुत अच्छा लगता है। आपको कामयाब का ट्रेलर पसंद आया और आपने इस फिल्म को सपोर्ट किया इसके लिए आपका धन्यवाद।
 

कामयाब को विश्व स्तर पर विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया है और शानदार समीक्षा प्राप्त कर रही है। फ़िल्म की खट्टी-मीठी कहानी अपने ट्रेलर रिलीज के वक़्त से ही चर्चा का विषय बनी हुई है।


मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 'कामयाब' 6 मार्च 2020 को अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। हार्दिक गुप्ता द्वारा निर्देशित, फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और सरिस्का सिंह जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नजर आएगी।


KaamyaabKaamyaab trailerSanjay mishraAmir khanHardik MehtaIsha TalwarBollywoodbollywood gossipsentertainment
loading...