main page

आमिर खान के यादगार किरदारों को इस तरह किया गया कैद, मिला ये खास तोहफा

12 February, 2020 01:11:08 PM

सुपरस्टार आमिर खान द्वारा चित्रित हर किरदार हमारी स्मृति में ताजा रहता है और हमारे दिलों में एक खास जगह बना लेता है। ''लगान'' से लेकर ''पीके'' और अब, उनकी आगामी फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'', अभिनेता का हर किरदार दर्शकों के जहन में अपनी गहरी छाप छोड़ देता है। हाल ही में, एक प्रसिद्ध कार्टूनिस्

नई दिल्ली। सुपरस्टार आमिर खान द्वारा चित्रित हर किरदार हमारी स्मृति में ताजा रहता है और हमारे दिलों में एक खास जगह बना लेता है। 'लगान' से लेकर 'पीके' और अब, उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', अभिनेता का हर किरदार दर्शकों के जहन में अपनी गहरी छाप छोड़ देता है। हाल ही में, एक प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट मनोज सिन्हा ने एक कैलेंडर बनाया है, जिसमें अभिनेता द्वारा चित्रित ऑन-स्क्रीन के सभी पात्रों के कार्टून कैरेक्टर को शामिल किया गया है।

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

AAMIR KHAN

आमिर को मिला ये उपहार
कलाकार विशेष रूप से अभिनेता को यह विशेष उपहार प्रस्तुत करना चाहते थे जिसके के लिए वे उनसे मिलने के लिए बॉम्बे पहुंच गए। आमिर ने भी अपने शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर उनसे मुलाकात की और प्रेमस्वरूप यह खूबसूरत उपहार स्वीकार किया।

 

कैलेंडर में 'पीके', 'अंदाज अपना अपना' से लेकर 'दंगल' और यहां तक कि 'लाल सिंह चड्ढा' तक सभी क्लासिक किरदारों को शामिल किया गया है, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। अभिनेता ने हमेशा 'दंगल' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपने प्रशंसकों को खुश किया है, जिन्होंने न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, बल्कि चीनी बाजारों में भी धूम मचाने में कामयाब रही थी।

'लाल सिंह चड्ढा' में अलग अवतार में नजर आएंगे आमिर
बॉक्स ऑफिस पर लगातार उल्लेखनीय भूमिकाओं और जीत के साथ, सुपरस्टार अब 'लाल सिंह चड्ढा' में एक अलग अवतार में दिखाई देंगे। अब तक तीन अलग-अलग लुक सामने आने के बाद, आमिर की यह अगली वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है जिसका हमें निश्चित रूप से क्रिसमस पर रिलीज का इंतजार है।

 

आमिर खान अपनी कल्ट क्लासिक फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं। सिर्फ '3 इडियट्स' ही नहीं, बल्कि उन्हें दिल चाहता है, रंग दे बसंती जैसी अन्य फिल्मों के साथ ट्रेंड शुरू करने के लिए जाना जाता है।

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'
अपने जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की थी, जो पहले से ही सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में खूब सुर्खियां बटोर रही है और 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


aamir khanlaal singh chaddhabollywood gossipsbollywoodआमिर खान
loading...