main page

आमिर खान को अपने चीनी प्रशंसकों से मिला यह खास गिफ्ट!

Updated 12 May, 2019 07:02:41 PM

भारत के प्रमुख अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan), जिन्हें चीनी दर्शकों के बीच नान शेन (पुरुष भगवान) के रूप में माना जाता है, वह एक बहुत ही विशेष हूडि पहने हुए नजर आये, जो उन्हें चीन के प्रशंसकों द्वारा भेंटस्वरूप...

नई दिल्ली। भारत के प्रमुख अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan), जिन्हें चीनी दर्शकों के बीच नान शेन (पुरुष भगवान) के रूप में माना जाता है, वह एक बहुत ही विशेष हूडि पहने हुए नजर आये, जो उन्हें चीन के प्रशंसकों द्वारा भेंटस्वरूप मिली है!

 

बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले, आमिर खान की फिल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार को चीनी बाजारों में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म मानी जाती हैं और वह एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार हैं जिनकी फिल्में चीनी आबादी के बीच सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक होती हैं।

 

आमिर को  ’ए +’ प्रिंट वाली पीले रंग की स्वेटशर्ट में देखा गया था। इतना ही नहीं, चीन में अभिनेता के प्रशंसक उनके द्वारा साइन की गई स्वेटशर्ट में नजर आये, जो इस बात का प्रमाण है कि सीमा पार के लोगों द्वारा उन्हें कितना प्यार किया जाता है।

Bollywood Tadka

आमिर की फिल्में दंगल (dangal) और सीक्रेट सुपरस्टार (secret superstar) अब तक की सबसे अधिक लाभदायक फिल्में साबित हुई हैं। दंगल बॉक्स ऑफिस पर अब तक $300 मिलियन से अधिक कमाई करने में सफल रही है और इसे चीन की जमीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है। अभिनेता को चीनी प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर यह तय है कि आमिर एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार हैं, जिन्हें न केवल भारत में बल्कि चीन में भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न पात्रों के माध्यम से दृढ़ता के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अपने अब तक के फिल्मी सफर में एक रोमांटिक हीरो, एक पुलिस अधिकारी, एक पिता इत्यादि की भूमिका निभा चुके है। लेकिन अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे।

 

आमिर खान के जन्मदिन पर, अभिनेता ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अपनी अगली फिल्म के रूप में घोषित किया है जो पहले से ही सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में सुर्खियां बटोर रही है और अगले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

AAMIR KHANAMIR SPECIAL HOODYBOLLYWOODDANGALSECRET SUPERSTARआमिर खान

loading...