FacebookTwitterg+Mail

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'बैंडिश बैंडिट्स' में लगेगा शंकर-एहसान-लॉय का तड़का!

amazon prime video bringing new prime original series bandish bandits
18 February, 2019 02:46:40 PM

नई दिल्ली। रोमांटिक संगीतमय 'बैंडिश बैंडिट्स' प्रेम, संगीत और आत्म-खोज की एक अपरंपरागत कहानी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार और रचनाकार, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लोय मेंडोंसा इस नए शो के लिए संगीत निर्देशक के रूप में वीडियो स्ट्रीमिंग की दुनिया में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

 

नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज- 'बैंडिश बैंडिट्स' भारत में 2019 में लॉन्च होगी और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में, विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

 

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव द्वारा बनाई गई एक रोमांटिक म्यूजिकल और नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज, 'बैंडिश बैंडिट्स' को हरी झंडी दे दी है। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा लिखित, 'बैंडिश बैंडिटिस' दो अलग-अलग व्यक्तित्वों की एक अनूठी कहानी है जो संगीत के प्रति अपने प्यार के लिए एक साथ आते हैं। एक एपिसोडिक प्रारूप में बनाई गयी इस श्रृंखला के साथ बेहद लोकप्रिय और बहुत पसंद किए जाने वाली संगीतमय तिकड़ी-शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लोय मेंडोंसा वीडियो स्ट्रीमिंग स्पेस में अपनी शुरुआत कर रहे हैं और इस नई प्राइम ओरिजिनल के साथ संगीत रचनाकारों की टोपी पहनने के लिए तैयार हैं। 'बैंडिश बैंडिट्स' 2019 में अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए अपने सभी संगीतमय दिग्गजों के साथ लॉन्च की जाएगी।

 

'बैंडिश बैंडिट्स' राधे और तमन्ना की कहानी है, जो बहुत ही अलग दुनिया से आने के बावजूद, स्वयं खोज की यात्रा पर एक साथ बाहर निकलते हैं।

 

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, 'अमेजन में, हम अपने ग्राहकों को शैलियों के साथ लंबे और आकर्षक कंटेंट मुहैया कराने का प्रयास करते हैं। 'बैंडिश बैंडिट्स' के साथ, हम भारत की पहली स्ट्रीमिंग मूल संगीत लाने के लिए खुश हैं- एक ऐसी श्रृंखला जिसमें प्यार की एक नई परिभाषा पेश की जाएगी। हम इस संगीतमय अभिनय के लिए शंकर, एहसान और लॉय की संगीतमय तिकड़ी के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं।'

 

अमृतपाल सिंह बिंद्रा, शो रनर, ने कहा, 'हम 'बैंडिश बैंडिट्स' की कहानी बताने के लिए अमेजन प्राइम के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। शो एक सहस्राब्दी प्रेम कहानी है जो पॉप और हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के बीच टकराव की पृष्ठभूमि पर स्थापित है। जोधपुर में स्थापित, यह केंद्रीय विषय का पता लगाते हुए नजर आएगी कि क्या संगीत अनुशासन है या क्या यह मुक्ति है। 'बैंडिश बैंडिट्स' हमारे लिए बेहद खास है क्योंकि इस शो को दो साल के दौरान पूरी तरह से इन हाउस विकसित किया गया है और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। स्टिल और स्टिल मीडिया कलेक्टिव उच्च गुणवत्ता के कंटेंट के लिए जाना जाता है और हमें उम्मीद है कि 'बैंडिश बैंडिट्स' अमेजन प्राइम वीडियो के डायनामिक प्लेटफॉर्म के माध्यम से दुनिया भर में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।'

 

शंकर, एहसान और लॉय ने नई एसोसिएशन की बात करते हुए कहा, 'हम 'बैंडिश बैंडिट्स' के लिए सुपर उत्साहित हैं। यह वीडियो स्ट्रीमिंग स्पेस में हमारी पहली श्रृंखला है और हमें काम करने के लिए एक नया स्पेस देता है। हम इस जुनूनी परियोजना पर स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। जबकि पृष्ठभूमि स्कोर कहानी-लाइन और दृश्यों के निर्माण में मिलकर काम करेगा, वहीं गाने इस श्रृंखला का अभिन्न हिस्सा होंगे। संगीत बनाना भारत में एक खोया चुकी कला है, और 'बैंडिश बैंडिट्स' के साथ हम इस कलात्मक प्रारूप को लोकप्रिय संस्कृति में वापस लाने की उम्मीद करते हैं।


bandish banditsAmazon prime videoprime original series bandish banditsprime original seriesshankar ehsaan loyबैंडिश बैंडिट्सप्राइम ओरिजिनल सीरीजअमेजन प्राइम वीडियोशंकर एहसान लॉयentertainment news
loading...