main page

दिशा और आदित्य रॉय की फिल्म 'मलंग' के टाइटल ट्रैक का टीजर हुआ रिलीज

15 January, 2020 07:47:54 PM

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की आगामी फिल्म ''मलंग'' अपनी नई जोड़ी के साथ अभी से खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस टीजर में दिशा बेहद खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, जबकि दोनों के बीच में काफी सही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली। दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत आगामी फिल्म 'मलंग' अपनी नई जोड़ी के साथ अभी से खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का टाइटल ट्रैक कल रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले निर्माताओं ने हमें अधिक उत्साहित करते हुए गाने का टीजर रिलीज कर दिया है।

 

लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर किया शेयर
इस टीजर में दिशा बेहद खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, जबकि दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने हमें कल के लिए अधिक प्रत्याशित कर दिया है। लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया है और लिखते है,"Live life from one high to another... #MalangTitleTrack, out tomorrow

इस ट्रैक को संगीत निर्देशक और गायक वेद शर्मा ने अपनी आवाज दी है जबकि गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित हैं।

 

दिशा और आदित्य का दिख रही सिजलिंग केमिस्ट्री
गाने में एक मैसेज भी शामिल किया गया है जो इसे अधिक जीवंत बनाता है। वही, दिशा और आदित्य का निराला अवतार, सिजलिंग केमिस्ट्री और पैशन इसे एक सुखद गीत के रूप में पेश करता है। मलंग के निर्माताओं ने इस ट्रैक को एक सूफी टच दिया है, जो इसे एक अलग स्तर पर ले जाता है। वही, हाल ही में रिलीज हुए गीत "चल घर चलें" ने चार्टबस्टर सूची में अपनी जगह बना ली है।

फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को पहले से ही दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है जिसने फिल्म की प्रति के अधिक प्रत्याशित कर दिया है। 'मलंग' 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। 

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।


MalangDisha PataniAditya Roy KapurBhushan KumarBollywood news
loading...