main page

दीपिका के टिक टॉक वीडियो पर कंगना को आया गुस्सा, बोली मांगे माफी

21 January, 2020 04:03:23 PM

कंगना ने बताया कि येह काफी असंवेदनशील वीडियो था और मैं उम्मीद करती हूं कि दीपिका के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा। मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी 2020 को को रिलीज होगी।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा को रिलीज के लिए बस कुछ भी दिन रह गए हैं और कंगना इसके धुंआधार प्रमोशन में लगी हुई हैं हाल ही में दिल्ली में मीडिया के साथ बात चीत के दौरान कंगना से दीपिका के छपाक टिक टॉक वीडियो पर प्रतिक्रिया ली गयी तो कंगना ने बड़ी ही संजीदगी से इसका जवाब दिया।

 

कंगना ने कही यह बात
कंगना ने कहा  'सच कहू तो मेरी बहन रंगोली को दीपिका का वीडियो देख बहुत बुरा लगा और वो आहत भी हुई क्योंकि वो भी एक एसिड सरवाइवर हैं। और मुझे लगता है कि दीपिका के पास इसका जवाब होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों और किस परिस्थिति में किया क्योंकि बहुत बार मामले की गहराई हमें पता नही होती पर जिनको इनसे तकलीफ मिलती हैं जैसी मेरी बहन को ऐसे लोगो से दीपिका को माफी मांगनी  चाहिये' । 

 

कंगना ने ये भी कहा कि 'एसिड सरवाइवर का लुक कोई मेकअप लुक नही हैं ये बहुत ही असंवेदनशील हरकत हैं। मुझे लगता हैं कि अगर आप गलत नही हो और किसी कारणवश आप थोड़े बहक गए तो आपको माफी मांग लेनी चाहिए' ।

 

कंगना ने कहा- दीपिका मांगे माफी
हाल ही में कंगना ने एक वीडियो के जरिये कंगना और डायरेक्टर मेघना गुलजार को एसिड सरवाइवर पर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी किया। पर दीपिका के टिकटोक वीडियो को देखने के बाद कंगना की बस यही हैं गुजारिश की दीपिका मांगे के माफी। 

कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैं जिसे डायरेक्ट किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने। फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता और रिचा चड्डा मुख्य किरदार में हैं।


Kangana ranautPangaDeepika padukoneChhapaakBollywood gossips
loading...